फिल्म 'एनटीआर नील' से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे : प्रशांत नील 

 फिल्म 'एनटीआर नील' से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे : प्रशांत नील 

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने निर्देशक प्रशांत नील का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'एनटीआर नील' से लोग जुडाव महसूस करेंगे। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'एनटीआर नील' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। 

एनटीआर जूनियर अभिनीत और प्रशांत नील निर्देशित 'एनटीआर नील' का पहला आधिकारिक लुक पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था। खतरनाक अभिव्यक्ति के साथ, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने वास्तव में फिल्म के लिए उम्मीदों को बढ़ा दिया है। निर्देशक प्रशांत नील ने 'एनटीआर नील' को एक्शन मनोरंजन के रूप में पेश किए जाने की अफवाहों को खारिज कर दिया।

 प्रशांत नील ने 'एनटीआर नील' को उम्मीद से कुछ अलग बताते हुए कहा, यह अलग भावनाओं के साथ एक अलग फिल्म होगी। मैं इस शैली में नहीं जाना चाहता, लेकिन मुझे पता है, लोग इसे एक एक्शन फिल्म मान लेंगे। मैं इसे अपने लिए एक बिल्कुल नई कहानी कहना चाहता हूं, जिसे मैं अपने दर्शकों को बताना चाहता हूं। इसकी अपनी भावनाएं हैं और मुझे उम्मीद है कि लोग इससे जुड़ाव महसूस करेंगे।हम 2024 की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 'एनटीआर नील' एनटीआर आर्ट्स और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। 

ये भी पढ़ें : यश कुमार की 'रिटर्न टिकट' का फर्स्ट लुक रिलीज, निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने कहा- फिल्म बेहद ख़ास होने वाली है, जरुर देखें...