बरेली: अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम ने साधा जमकर निशाना, बोले- सिर्फ फैमिली डेवलपमेंट अथॉरिटी चला रहे

बरेली: अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम ने साधा जमकर निशाना, बोले- सिर्फ फैमिली डेवलपमेंट अथॉरिटी चला रहे

बरेली, अमृत विचार। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर शनिवार को जमकर प्रहार किये। कहा कि अखिलेश सिर्फ और सिर्फ फैमिली डेवलपमेंट अथॉरिटी चला रहे हैं। अखिलेश जी सत्ता के बिना ठीक वैसे ही बेचैन हैं, जैसे बिन पानी मछली। भाजपा के मोहन यादव तो एमपी में सीएम बने हैं लेकिन अखिलेश जी अब यूपी में कभी सीएम नहीं बनेंगे। 

बदायूं और बरेली जिलों के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन केशव ने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस मौके पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए भाजपा सरकार के उप मुख्यमंत्री बोले कि मोदी और योगी सरकार में देश तथा प्रदेश की तरक्की बहुत तेजी से हो रही है। यूपी में कानून का राज है। योगी राज में अपराधियों में डर व भय है। देश में मोदी जी के नाम की सुनामी चल रही है। 

देश में 400 पार और उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें इस बार हम जीतने जा रहे हैं। केशव बोले कि गरीबों, किसानों, नौजवानों और महिलाओं के लिए सरकार के पास योजनाओं का भंडार है। हमारी विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव गांव में जा रही है। मोदी राज में 4 करोड़ लोगों को घर मिले हैं। योगी सरकार में यूपी के अंदर बिना भेदभाव सभी को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। 

सुब्रत पाठक के बयान को लेकर जब मीडिया कर्मियों ने उपमुख्यमंत्री से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अयोध्या में सभी का स्वागत है। विपक्षी सरकारों के समय में राम भक्तों पर लाठी और गोली चली। राम भक्तों को जेल भेजा गया। हम लोग राम भक्तों और शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा कर रहे हैं। हमारी सरकार में शिव भक्तों की कांवड़ यात्रा नहीं रोकी जाती। आज मोदी व योगी राज में भगवान श्री राम अपनी जन्मभूमि पर विराजमान होने जा रहे हैं। 

विरोधियों को लगता है कि भव्य राम मंदिर निर्माण का क्रेडिट भाजपा ने ले लिया है। अभी तो भगवान श्री कृष्ण की जन्म भूमि का क्रेडिट लेना बाकी है। विपक्षी सांसदों के प्रदर्शन के सवाल पर केशव बोले कि हाल ही में एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ की हार से विरोधी हताश, निराश और उदास हैं। इसीलिए हार की खीझ निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: आयुर्वेदिक अस्पताल में बंदरों से परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हुई पकड़ने की व्यवस्था