बरेली: बिना कनेक्शन के आ गया हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का बिजली बिल, सीएचओ हैरान

बरेली: बिना कनेक्शन के आ गया हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का बिजली बिल, सीएचओ हैरान

बिथरी चैनपुर, अमृत विचार: हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर बिना कनेक्शन के ही बिजली विभाग ने बिल जारी कर दिए। बिल देखकर सीएचओ भी हैरान रह गए। उन्होंने मामले की शिकायत बिजली विभाग के अधिकारियों से की है।अधिकारियों ने मामले की जांच कराने के लिए आदेश दिए हैं।

बिथरी चैनपुर स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत 12 ग्राम पंचायतों में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर बनाए गए हैं। जिसमें अभी बिजली कनेक्शन देने का काम भी पूरा नहीं हो सका है। हालांकि हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर मरीजों का उपचार शुरू कर दिया गया है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि पदारथपुर और इटौआ बेनीराम में बनाए गए हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर बिना बिजली कनेक्शन के ही बिजली का बिल जारी कर दिया गया।

जिसमें इटौआ बेनीराम हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का 43 हजार 217 रुपये और पदारथपुर का तीन सौ रुपये बिल आ गया है। इटौआ बेनीपुर सीएचओ निधि चौधरी ने बताया कि बिना कनेक्शन के बिजली आने को लेकर बिजली विभाग से शिकायत की है। उन्होंने मामले की जांच कराने को कहा है।

मामले की जानकारी नहीं है। अगर बिना बिजली के ही पदारथपुर और इटौआ बेनीपुर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर बिजली का बिल आ गया है तो मामले की जांच कराई जाएगी। जेई को निर्देश दिए गए हैं कि मामले की जांच कर पता लगाएं कि बिना कनेक्शन के बिजली का बिल कैसे आ गया---अमित सक्सेना, एसडीओ नकटिया।

यह भी पढ़ें- बरेली: किसान की हत्या करने वाले पुलिस कर्मियों की संपत्ति होगी कुर्क, आरोपी समझौते का बना रहे दबाव