'इंडियन आइडल सीज़न 14' के मंच पर पहुंचे संजय दत्त, मां नरगिस दत्त को किया याद

'इंडियन आइडल सीज़न 14' के मंच पर पहुंचे संजय दत्त, मां नरगिस दत्त को किया याद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल सीज़न 14' में अपनी मां नरगिस दत्त को याद किया है। इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'इंडियन आइडल सीज़न 14', एक खास एपिसोड - 'सेलिब्रेटिंग संजय दत्त' प्रसारित होगा।संजय दत्त, ढोल-ताशा के बीच शो में शानदार एंट्री करेंगे और प्रतियोगियों द्वारा प्रस्तुत खूबसूरत परफॉर्मेंस का मजा लेंगे।

 वह मनोरंजन जगत में अपने समय की दिलचस्प बातें भी साझा करेंगे, साथ ही अपने माता-पिता की यादें भी साझा करेंगे।कोलकाता की प्रतियोगी अनन्या पाल वर्ष 1991 की फिल्म साजन के गाने 'तू शायर है मैं तेरी शायरी', 1986 की फिल्म जीवा से 'रोज़ रोज़ आंखों तले' और 1984 की फिल्म ज़मीन आसमान से 'ऐसा समां ना होता' पर प्रस्तुति देंगी।

उनकी परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, फिल्म 'साजन' में 'शायर' की भूमिका निभाने वाले संजय दत्त ने शायराना अंदाज में अनन्या की तारीफ करते हुए कहा, दिल करता है कि सुनता ही जाऊं, ऐसी प्यारी आपकी आवाज़ है। जज श्रेया घोषाल ने संजय दत्त से उनके पिता, दिवंगत सुनील दत्त के साथ उनके रिश्तों के बारे में बताने का अनुरोध किया, जिस पर उन्होंने कहा, मैं बस इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी, हम अपने माता-पिता को हल्के में लेते हैं, यह मानते हुए कि वे ऐसा करेंगे, हमेशा हमारे लिए मौजूद रहेंगे, लेकिन मेरी मां ने मुझसे जो कुछ कहा था वो अब मेरे दिमाग में आता है। 

वो मुझसे कहती थी कि मैं उसके साथ समय बिताऊं, उसके साथ बैठूं, क्योंकि वो नहीं जानती थी कि वह कब चली जाएगी, और मुझे पछतावा है कि मैंने उनके साथ में पर्याप्त समय नहीं बिताया। अब, मुझे लगता है कि यदि मैंने उनकी बात सुनी होती और दिन में उनके साथ कुछ घंटे बिताए होते, तो शायद आज मुझे यह एहसास नहीं होता।” 'इंडियन आइडल सीज़न 14', हर शनिवार और रविवार रात 08 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। 

ये भी पढ़ें:- Pakistan: खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बारूदी सुरंग विस्फोट में तीन बच्चों की मौत