UP: विशेष प्रजाति का उल्लू अचानक एक घर में पहुंचा, बच्चे, बूढ़े, जवान से लेकर देखने वालों की लगी भीड़, देखें- VIDEO

कानपुर में विशेष प्रजाति का उल्लू अचानक एक घर में पहुंचा।

UP: विशेष प्रजाति का उल्लू अचानक एक घर में पहुंचा, बच्चे, बूढ़े, जवान से लेकर देखने वालों की लगी भीड़, देखें- VIDEO

कानपुर में एक विशेष प्रजाति का उल्लू अचानक गांव के एक शख्स के घर आ पहुंचा। सफेद रंग के लगभग एक किलो वजनी इस उल्लू को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र के ग्राम उचटी में एक विशेष प्रजाति का उल्लू अचानक गांव के एक शख्स के घर आ पहुंचा। सफेद रंग के लगभग एक किलो वजनी इस उल्लू को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बच्चे बूढ़े और जवान जिसे भी जानकारी हुई वो सफेद उल्लू के कौतूहल से खुद को रोक नहीं सके। ग्रामीणों ने वन विभाग को इस विशेष प्रजाति के उल्लू के मिलने की सूचना दे दी है।

सोमवार सुबह लगभग दस बजे उचटी गांव निवासी सरनदीप सिंह पुत्र धर्मराज अपने घर के बाहर बैठे थे,  तभी एक अजीबोगरीब पक्षी उनके चबूतरे पर आ गया जिसे कौवो का एक झुंड परेशान कर रहा था । संभवता कौवों से खुद को बचाने के लिए ही उल्लू वहा पहुंच गया होगा। सरनदीप ने बताया की सामान्यता उल्लू छोटे और काले भूरे रंग के होते हैं।

लेकिन जो उल्लू उनके घर के बाहर मिला उसका वजन लगभग एक किलो से भी ज्यादा है और इसका रंग भी बिलकुल अलग सफेद है। विशेष प्रजाति का उल्लू मिलने की खबर से गांव के लोगो में इसे देखने की उत्सुकता जगाने लगी और देखते ही देखते सरणदीप के घर के बाहर तांता लग गया। ग्रामीणों ने वन विभाग को इस विषेस प्रजाति के उल्लू के मिलने की सूचना दे दी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: महिला जेल वार्डन का अश्लील फोटो वायरल कर ब्लैकमेलिंग, आरोपी ने फेक अकाउंट से ये भी किया