प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'आंखें' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, दर्शकों का करेगी मनोरंजन

प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'आंखें' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, दर्शकों का करेगी मनोरंजन

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की आने वाली भोजपुरी फिल्म आंखें के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गयी है। फिल्म आंखे में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ यामिनी सिंह मुख्य भूमिका में है। फिल्म आंखें का निर्माण संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल की तरफ से किया जा रहा है। फिल्म आंखें को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि इसके एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गयी है, जिसमें बेहद मजा आया। फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल है और यह दर्शकों को अल्टीमेट मनोरंजन देगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण बड़े स्केल पर किया जा है। फिल्म की कहानी बेहतरीन है और इसकी मेकिंग भी शानदार तरीके से चल रही है। मुझे लगता है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी होगी और यह दर्शकों के सामने होगी।भोजपुरी इंडस्ट्री में आज कल बन रही फिल्मों ने सबों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, यह हम सभी के लिए गौरव की बात है।

प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह स्टारर फिल्म आंखें गोविंदा और चंकी पांडे की सुपरहिट फिल्म आंखें में का भोजपुरी वर्जन है। इस फिल्म में आशीष सिंह बंटी, आस्था सिंह, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, नीलम पांडे, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार जर आएंगे। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर की लिखी हुई है। इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। 

ये भी पढ़ें : 50 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने हासिल की मास्टर्स डिग्री, अक्षय कुमार ने किया इमोशनल पोस्ट