लखनऊ: किराये पर लिया लक्जरी गाड़ी, फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़पा, पीड़िता ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई ना करने का आरोप

लखनऊ: किराये पर लिया लक्जरी गाड़ी, फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़पा, पीड़िता ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई ना करने का आरोप

लखनऊ, अमृत विचार। अलीगंज के त्रिवेणीनगर निवासी सुस्मिता पांडेय की लग्जरी गाड़ी 18000 रुपये प्रतिमाह की दर से किराये पर चलाने के लिए मांगी। इसके बाद चार महीने से न तो किराया दिया और न ही गाड़ी वापस कर रहा है। पीड़िता ने चालक पर गाड़ी हड़पने का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर को शिकायती पत्र दिया। जिस पर अलीगंज पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। 

त्रिवेणीनगर-3 आर्दशपुरम निवासी सुस्मिता पांडेय के मुताबिक उनके पति मनोज पांडेय से राजाजीपुरम निवासी आजाद राज ने गाड़ी चलाने के लिए मांगा। इसके बदले में हर महीने 18000 रुपये देने का वादा किया। पर, गाड़ी लेने के बाद से उसने एक भी महीने का किराया नहीं दिया। कई बार किराया मांगा गया तो टालमटोल करता रहा। दिसंबर में आजाद से किराया न देने की बात कहकर गाड़ी वापस करने को कहा। इस पर आजाद ने धमकी देनी शुरू की। आरोप है कि आजाद ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर लिया है। गाड़ी हड़पने की कोशिश कर रहा है।

इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से मिलकर शिकायत की। जिस पर अलीगंज पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। इंस्पेक्टर अलीगंज विनोद कुमार तिवारी ने बताया कि चालक पर किराया और गाड़ी हड़पने का आरोप लगा है। सोमवार को दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया था। मामले मंा दोनों पक्ष ने आपस में समझौता कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: कैबिनेट मंत्री ने दिया बूथ जीतो-चुनाव जीतो का मंत्र, नंद गोपाल नंदी का दावा- यूपी में जीतेंगे सभी 80 सीटें

 

ताजा समाचार

इलाहाबाद-फूलपुर सीट पर मतदान कल, पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना, बने हैं 2241 मतदान केंद्र बने
देहरादून: एसआईटी करेगी महिला डाक्टर से छेड़खानी मामले की जांच
लोकसभा चुनाव 2024: पोलिंग पार्टियां हुई रवाना, अंबेडकरनगर में कल होगा मतदान
Kanpur: पुलिस आयुक्त कार्यालय में युवक ने केरोसिन डालकर किया आत्मदाह का प्रयास...पीड़ित ने लगाए ये गंभीर आरोप
सुप्रीम कोर्ट ने मतदान आंकड़े अपलोड करने के बारे में चुनाव आयोग को निर्देश देने से किया इनकार 
फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान, पत्नी तंजीम और बेटे अब्दुल्ला को मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दी जमानत