हल्द्वानी: शराब पीकर घर गया, बहस हुई और फंदे से लटक गया

हल्द्वानी: शराब पीकर घर गया, बहस हुई और फंदे से लटक गया

हल्द्वानी, अमृत विचार। पीकर घर पहुंचे दर्जी की पत्नी से कहासुनी हो गई। पत्नी से तल्खी के बाद वो कमरे में गया और दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। उसने कमरे में लगे पर्दे को पंखे से फंसा कर फंदा बनाया। दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक सुनील कुमार (38 वर्ष) पेशे से दर्जी था और धूनी नंबर दो कटघरिया में परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि मंगलवार को सुनील शराब पीकर घर पहुंचा था। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई थी। कहासुनी से नाराज सुनील अपने कमरे में गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

नाराजगी की वजह से परिजनों भी उसके पीछे नहीं गए। देर हुई तो परिजनों को शक हुआ। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन न तो दरवाजा खुला और न ही अंदर से कोई प्रतिक्रिया आई। घबराए परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। वह अंदर पहुंचे तो पैरों के तले से जमीन खिसक गई। सुनील का शव पंखे के सहारे फंदे से लटक रहा था। आनन-फानन में परिजनों ने उसे फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।