गोंडा: राम दर्शन के लिए कटरा पहुंचा आसनसोल से आया 940 यात्रियों का जत्था, ट्रेन से उतरते ही किया जय श्री राम का उद्घोष

पूर्वोत्तर रेलवे के डीआरएम ने किया सांसद समेत यात्रियों का स्वागत

गोंडा: राम दर्शन के लिए कटरा पहुंचा आसनसोल से आया 940 यात्रियों का जत्था, ट्रेन से उतरते ही किया जय श्री राम का उद्घोष

नवाबगंज, गोंडा। अयोध्या में प्रभु रामलला का दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला अनवरत जारी है‌। बृहस्पतिवार को आसनसोल से बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह के साथ 940 श्रद्धालुओं का जत्था आस्था स्पेशल ट्रेन से कटरा शिवदयालगंज पहुंचा। यात्रियों ने उतरते ही जय श्री राम का जयघोष किया। रेलवे के अफसरों ने सांसद समेत सभी यात्रियों का फूल मालाओं से स्वागत किया।  

अयोध्या में श्रीराम लला का दर्शन कराने के लिये पूर्वोत्तर रेलवे आस्था स्पेशल ट्रेनों का संचालन कर रहा है‌ और यात्रियों को अयोध्या पहुंचा रहा है‌। बृहस्पतिवार को बीजेपी सांसद ज़्योतिर्मय‌ सिंह पश्चिम बंगाल के आसनसोल शहर से 940 श्रद्धालुओं का जत्था लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन से कटरा शिवदयालगंज पहुंचे। स्टेशन पर पूर्वोत्तर रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक आदित्य कुमार ने सांसद समेत यात्रियों का फूल माला से स्वागत किया।

रामदर्शन करने की सभी में दिख रही थी आतुरता और खुशी

कटरा स्टेशन पहुंचे श्रद्धालुओं के चेहरे पर अयोध्या आने और राम दर्शन की खुशी साफ झलक रही थी। स्टेशन पर उतरते ही यात्रियों ने जय श्री राम का जोरदार जयकारा लगाया। इस उद्घोष से समूचा स्टेशन परिसर गूंज उठा। यात्रियों को पहले टैंट सिटी ले जाया गया जहां उनके चाय नाश्ते की व्यवस्था की गयी थी।

इसके बाद उन्हे प्रशासन की तरफ से उपलब्ध करायी गयी इलेक्ट्रिक बसों पर बैठाकर अयोध्या के लिये रवाना किया गया। श्रद्धालुओं में आसनसोल के पुरुलिया कल्याणेश्वरी मंदिर के लोग भी शामिल रहे। डीआरएम आदित्य कुमार सांसद ज्योतिर्मय सिंह को अपने साथ लेकर अयोध्या गए। यात्रियों का यह‌ जत्था शुक्रवार को रामलला और हनुमान गढ़ी जाकर बजरंगबली का दर्शन करेगा।

रेलवे क्रासिंग पर आधा घंटे तक फंसा रहा यात्रियों का जत्था

कटरा शिवदयालगंज रेलवे स्टेशन से रवाना हुआ यात्रियों का जत्था आगे जाकर रेलवे क्रासिंग पर फंस गया। करीब आधे घंटे तक यात्री रेलवे क्रासिंग पर खड़े रहे। आधे घंटे बाद जब जाम खुला तो यात्री अयोध्या के लिए रवाना हुए।

Untitled-27 copy

यह भी पढ़ें: कौशांबी: पूर्व बीजेपी विधायक के भाई के घर में अचानक हुआ विस्फोट, मकान की बाहरी दीवार उड़ी, हड़कंप