गोंडा: पुलिस को मिली सफलता, गैर इरादतन हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, दो महीने से था फरार

गोंडा: पुलिस को मिली सफलता, गैर इरादतन हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, दो महीने से था फरार

गोंडा। कौडिया थाना क्षेत्र के चकईपुरवा बनगाई में बीते 5 दिसंबर को हुई मारपीट की घटना में हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। 

कौड़िया पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के चकईपुरवा बनगाई गांव में 5 दिसंबर को छुट्टा जानवर हांकने को लेकर मुरलीधर व राजकुमार उर्फ निरहू के बीच मारपीट हो गयी थी। इस घटना में राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। इस मामले में मृतक के पिता रामजागे ने मुरलीधर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

थानाध्यक्ष अंकुर वर्मा ने बताया कि रविवार को उपनिरीक्षक प्रशान्त कुमार गुप्ता, हेड कांस्टेबल विनोद पाण्डेय व कांस्टेबल आदित्य यादव व लवकुश मौर्या की टीम ने आरोपी मुरलीधर को आर्यनगर नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

टेढ़ी नदी के पुल के नीचे पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बालपुर, गोंडा। करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के बालपुर कस्बे के समीप टेढ़ी नदी पर बने पुल के नीचे रविवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। पुल के नीचे शव मिलने से कस्बे में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Untitled-29 copy

मृतक की पहचान बालपुर बाजार के पुरवा गांव के रहने वाले फिजरे(30) पुत्र जफ्फार के रूप में हुई है। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है। युवक की मौत कैसे हुई और उसका शव पुल के नीचे कैसे पहुंचा पुलिस इन सभी बिंदुओं की पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ पहुंची 'किन्नर' की स्टार कास्ट, अयोध्या- गोरखपुर समेत इन जिलों में होगी फिल्म की शूटिंग, video