Bareilly News: तौकीर रजा पर मुकदमा नहीं हुआ तो व्यापारी करेंगे धरना प्रदर्शन, SSP को सौंपा ज्ञापन

Bareilly News: तौकीर रजा पर मुकदमा नहीं हुआ तो व्यापारी करेंगे धरना प्रदर्शन, SSP को सौंपा ज्ञापन

बरेली, अमृत विचार। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां के बयान के बाद शाहमतगंज में हुए बवाल से व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तौकीर रजा ने अपमानजनक टिप्पणी की, इसको लेकर व्यापरियों में रोष है। इस मामले में तौकीर रजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए व्यापारी मंडल की ओर से एसएसपी को ज्ञापन सौंपा।

तौकीर रजा पर आरोप लगाते हुए आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल प्रतिनिधि मंडल की ओर से एसएसपी को ज्ञापन सौंपा। व्यापार मंडल ने कहा कि पीएम मोदी किसी किसी विशेष वर्ग जाति के नहीं हैं, वह पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, अगर उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की जाएगी तो बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

तौकीर रजा के बयान के बाद हुए बवाल पर व्यापार मंडल ने कहा कि अगर अगर कोई व्यक्ति सोशल मीडिया टिप्पणी से माहौल बिगड़ने की कोशिश करता है तो तुरंत एक्शन लिया जाता है लेकिन तौकीर रजा पर एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा है। शाहमतगंज में हुए बवाल से व्यापारियों में भय का माहौल है। 

व्यापार मंडल ने कार्रवाई ना होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन कर बाजार बंद करके विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष शोभित सक्सेना, जिलाध्यक्ष राजकुमार समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: स्पोटर्स स्टेडियम में मिला यूज्ड सीरिंज का ढेर, आखिर यहां चल क्या रहा था?