गोंडा: अंकित के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठी छात्र पंचायत, पुलिस की शिथिलता से बढ़ रहा आक्रोश

गोंडा: अंकित के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठी छात्र पंचायत, पुलिस की शिथिलता से बढ़ रहा आक्रोश

गोंडा। नगर कोतवाली क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित नारायण हॉस्पिटल में काम करने वाले नर्सिंग सहायक अंकित तिवारी हत्याकांड का मामला तूल पकड़ने लगा है। हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से लड़की छात्र पंचायत ने सोमवार से अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर कर दिया है।

छात्र पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवम पांडेय कि आरोप है कि नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं कर रही है। शिवम ने कहा के आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी होने तक यह धरना जारी रहेगा। नगर कोतवाली क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित नारायण हॉस्पिटल में काम करने वाले नर्सिंग सहायक अंकित तिवारी की 25 जनवरी को बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी और उसका शव सतईपुरवा गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। पीएम रिपोर्ट में अंकित के शरीर पर चोट के 14 निशान पाए गए थे। 

मृतक के परिजनों ने नारायण हॉस्पिटल के संचालक डा दीपक सिंह पर हत्या का आरोप लगाते हुए जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। अब नगर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांत के लिये एसओजी समेत पुलिस की चार टीमें लगायी गयी हैं। पुलिस की फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल की छानबीन कर चुकी है और खून के नमूना एकत्र कर लैब भेजा गया है।

स्टेट मेडिको लीगल टीम के विशेषज्ञ भी घटना की सीन रिक्रेयशन कर चुकी है लेकिन यह जांच अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस जांच की बात कहकर परिजनों को टरका रही है। घटना के 15 दिन बाद तक आरोपी डाक्टर की गिरफ्तारी न होने से लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है। पुलिस की शिथिलता पर परिजन का भी  आक्रोश बढ‌ रहा है ।

वहीं हत्यारोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छात्र पंचायत ने सोमवार से धरना शुरू कर दिया है।  जिला पंचायत के टिन शेड में आयोजित इस धरने में मृतक अंकित के परिवार के लोग भी शामिल हुए। छात्र पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवम पांडेय का आरोप है कि पुलिस जानबूझकर हत्यारोपी डॉक्टर को बचा रही है। शिवम ने कहा कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी तक यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें: अंबेडकरनगर: दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मुस्लिम बाहुल्य इलाके से किया गिरफ्तार

ताजा समाचार

भाजपा नेता हत्याकांड में लापरवाही पर शाहगंज कोतवाल लाइन हाजिर, मनोज ठाकुर को मिली नई जिम्मेदारी
लखीमपुर-खीरी: सीओ ऑफिस के सामने बियर की दुकान से हजारों की चोरी, व्यापारियों में दहशत
Lok Sabha Election 2024: बांदा में ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार, लिखित आश्वासन के बाद शुरू हो सका मतदान
कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ ‘अशोभनीय टिप्पणियों’ को लेकर बंगाल प्रभारी से तलब की रिपोर्ट
मैनूपुर में सड़क नहीं तो वोट नहीं: राहुल और दिनेश सिंह लौटे मायूस, डीएम के आश्वासन शुरू हुआ मतदान, जानें पूरा मामला
मेरठ: दो युवकों ने होटल में किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार