बहराइच: जरवल स्थित इंडियन बैंक में कर्मचारियों का बोलबाला, 10000 से कम है धनराशि तो नहीं करते हैं जमा

बहराइच: जरवल स्थित इंडियन बैंक में कर्मचारियों का बोलबाला, 10000 से कम है धनराशि तो नहीं करते हैं जमा

जरवल/बहराइच, अमृत विचार। जिले के जरवल के इंडियन बैंक मे प्राइवेट कर्मचारियो का रोजाना जमावड़ा रहता है और प्राइवेट कर्मचारी व कैशियर द्वारा उपभोक्ताओं से कहा जाता है कि दस हजार रुपये तक उपभोक्ताओं का पैसा बैंक में न जमा करके उनसे कहा जाता है कि बीसी संचालक के पास जाकर जमा करें।

जबकि एक वर्ष हो रहे हैं इसी बैंक का बीसी संचालक कई उपभोक्ताओं का काफी रुपए लेकर फरार हो चुका है इसी डर की वजह से उपभोक्ता बीसी संचालकों के पास रुपयो का लेन देन नहीं करना चाहता है।

जरवल नगर पंचायत में इंडियन बैंक संचालित है। इस बैंक में कर्मचारी अंकित व कैशियर शशांक द्वारा उपभोक्ताओं से कहा जाता है कि दस हजार रुपये से कम रुपए बीसी संचालक के पास जमा करे दस हजार से ऊपर ही बैंक मे जमा होगा।बैंक उपभोक्ता डर की वजह से बीसी संचालक के पास रुपयों का लेन देन नहीं करना चाहता है।

क्योकि बीते साल एक बीसी संचालक उपभोक्ताओं का काफी रुपए लेकर फरार हो चुका है इस बैंक मे प्राइवेट कर्मचारियों की भरमार है। प्राइवेट कर्मचारी उपभोक्ताओं से बदसलूकी भी करते हैं। इस संबंध मे डीजीएम रविंद्र सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि रुपए कम हो ज्यादा बैंक में जमा हो सकता है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच में डीएम की बड़ी कार्रवाई: गुंडा एक्ट के नौ अपराधियों को किया जिला बदर