रुद्रपुर: स्कार्पियो सवार बदमाशों ने कार सवार को मारने का किया प्रयास

रुद्रपुर: स्कार्पियो सवार बदमाशों ने कार सवार को मारने का किया प्रयास

रुद्रपुर, अमृत विचार। बिगवाड़ा के रहने वाले कार सवार युवक पर देर रात स्कार्पियो सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि युवक कार से नीचे नहीं उतरा और बदमाशों ने तलवारों से कार को तोड़ना शुरू कर दिया। आरोप था कि युवक को बाहर निकालने में असफल रहे बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित के पिता ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार बिगवाड़ा गांव निवासी देवेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार की रात साढ़े दस बजे के करीब उसका बेटा गुरप्रीत सिंह अपनी कार से घर लौट रहा था कि जैसे ही कार घर के कुछ नजदीक पहुंची। वैसे ही पीछा कर रहे नवाबगंज यूपी का रहने वाला मुख्य आरोपी युवक स्कार्पियो सवार साथियों के साथ आया और कार को ओवरटेक कर रोकने की कोशिश करने लगा।

स्कार्पियो सवार बदमाशों के इरादों को भांपते हुए बेटे ने कार रोक दी और कार से नीचे नहीं उतारा। जिस पर हमलावरों ने बेटे को कार से बाहर निकालने की काफी कोशिश की। मगर असफल होने से बौखलाए हमलावरों ने कार पर तलवारों से प्रहार करना शुरू कर दिया। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। पीड़ित के पिता ने बगवाड़ा चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।