अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक आउट, ईद पर रिलीज होगी फिल्म

अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक आउट, ईद पर रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल ट्रैक को अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है।

 

वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है, जबकि विशाल मिश्रा ने इसे कंपोज किया है। बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर,पृथ्वीराज सुकुमारन और अलाया एफ शामिल हैं। बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर इस वर्ष रिलीज की जाएगी। 

अक्षय और टाइगर ने गाने का टीजर शेयर किया
अक्षय और टाइगर ने गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा- बड़े धमाके के एक दिन पहले, एक छोटा सा टीजर। बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक कल रिलीज हो रहा है। अक्षय और टाइगर पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 16 सेकेंड के टीजर में अक्षय और टाइगर जबरदस्त डांस मूव्स करते दिखाई दिए। इतना ही नहीं अक्षय और टाइगर टीजर में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। जबरदस्त फिटनेस, गॉगल्स और गले में चेन पहने बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी काफी जच रही है।

ये भी पढ़ें : मैंने हिंदी फिल्में देखना बंद कर दिया है..., जानिए ऐसा क्यों बोले नसीरुद्दीन शाह