रानीखेत: नवोदय विद्यालय से गायब चार छात्र मुरादाबाद में मिले

रानीखेत: नवोदय विद्यालय से गायब चार छात्र मुरादाबाद में मिले

रानीखेत, अमृत विचार। जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले चार छात्र रात में अचानक गायब हो गए। सुबह प्रार्थनास्थल पर हाजिरी ली जा रही थी तो इस बारे में पता चला, जिसके बाद विद्यालय प्रबंधन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसके बाद पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई। पुलिस को चारों बच्चे मुरादाबाद में मिले। 

ये छात्र 15 फरवरी की रात गायब हुए थे। चारों छात्रों ने बताया कि उनका अपने ही स्कूल के साथियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। साथियों ने उन्हें पीटने की धमकी दी थी। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि चारों बच्चे डर के कारण ही भागे थे। इसके साथ ही विद्यालय प्रबंधन ने धमकी देने वाले छात्रों के परिजनों को स्कूल बुलाकर चेतावनी दी है।

पुलिस के अनुसार उन्हें सीसीटीवी की मदद से जानकारी मिली की चारों बच्चों ने रात 11 बजे टैक्सी बुक की। पुलिस जब टैक्सी ड्राइवर तक पहुंची तो उसने छात्रों को काठगोदाम तक छोड़ने की बात कही। पूछताछ में पता चला कि चारों छात्र यहां से संपर्क क्रांति ट्रेन में सवार हुए थे। उसके बाद पुलिस ने रामपुर और मुरादाबाद जीआरपी और आरपीएफ से संपर्क किया। आरपीएफ ने ट्रेन में छानबीन कर उन्हें ढूंढा और मुरादाबाद में चारों को ट्रेन से उतारकर चौकी में बैठा लिया। इसके बाद रानीखेत पुलिस और विद्यालय की टीम वहां पहुंची और छात्रों को वापस ताड़ीखेत ले आई।