हल्द्वानी: छठा वांटेड अयाज भी गिरफ्तार, मास्टर माइंड समेत तीन की तलाश

हल्द्वानी: छठा वांटेड अयाज भी गिरफ्तार, मास्टर माइंड समेत तीन की तलाश

हल्द्वानी, अमृत विचार। पुलिस की आंखों में लगातार धूल झोंक रहा बनभूलपुरा दंगे का छठा वांटेड अयाज अहमद भी हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने अयाज समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पांच वांटेड की गिरफ्तारी पहले ही कर चुकी है। जबकि मास्टर माइंड अब्दुल मलिक समेत तीन वांटेड की तलाश अब भी जारी है। पुलिस इस मामले में अब तक 78 दंगाइयों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है। 

पुलिस बहुउद्देश्यीय भवन में जानकारी देते हुए एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि फरार चल रहे वांटेड वार्ड 26 निवासी अयाज अहमद पुत्र हाफिज शकील को हिंसा के 15वें दिन गिरफ्तार कर लिया है। अयाज के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी पुलिस कर चुकी है।

इसके अलावा पुलिस ने बनभूलपुरा थाने में आगजनी और क्षेत्र में हिंसा भड़काने के आरोपी वार्ड 31 निवासी मोहम्मद समीर पुत्र चांद, वार्ड 32 निवासी जावेद कुरैशी और नगर निगम की ओर से हिंसा में दर्ज कराए गए मामले में मोहम्मदी चौक निवासी मोहम्मद फिरोज पुत्र अहमद रजा को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि वांटेड अब्दुल मालिक, अब्दुल मोईद और रईस उर्फ दत्तू के खिलाफ दबिश की कार्रवाई जारी है।

इन वांटेड की है तलाश
1. अब्दुल मलिक
2. अब्दुल मोईद
3. रईस उर्फ दत्तू

इन वांटेड की हो चुकी है गिरफ्तारी
1. शकील अंसारी
2. वसीम उर्फ हप्पा
3. मौकिन सैफी 
4. अयाज अहमद
5. तस्लीम
6. जियाउल रहमान

ताजा समाचार

बदायूं: किशोरी से घर में घुसकर छेड़छाड़ के आरोपी को तीन साल की सजा, 12 हजार रुपये का लगा जुर्माना
'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह
रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला को किया जलाने का प्रयास, पति सहित सात लोगों पर केस दर्ज
Etawah: लायन सफारी में उम्रदराज शेरों के भी होंगे दीदार; पर्यटकों को जेसिका, हीर और गीगों से दोस्ती करने का मिलेगा मौका
Kanpur में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक यूपीए और सपा पर जमकर बरसे, बोले- वाड्रा के टिकट पर उनकी सास और साले से पूछे सवाल...
मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा ने दूरगामी नीतियों का जारी किया घोषणा पत्र, अबकी बार 400 पार का संकल्प ले चुकी है जनता