किच्छा: पति ने काटा ससुराल में बवाल, चाकू से किया पत्नी पर हमला

किच्छा: पति ने काटा ससुराल में बवाल, चाकू से किया पत्नी पर हमला

किच्छा, अमृत विचार। पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र में आरोपी पति ने अपने ससुराल में हंगामा करते हुए धारदार चाकू से पत्नी पर हमला बोल दिया। सिर पर चाकू से हमला होने के चलते पीड़िता महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद तमाम लोगों के पहुंचने पर आरोपी पति जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया।

घटना में घायल महिला को इलाज के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलभट्टा थाना पुलिस ने मामले की जांच तथा आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर पुलभट्टा कॉलोनी निवासी निशा पत्नी संजू को घायल अवस्था में परिजन इलाज के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।

महिला के सिर पर गहरा घाव होने के चलते लगातार खून बह रहा था। चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद पुलभट्टा कॉलोनी निवासी निशा ने बताया कि उसका विवाह करीब एक वर्ष पूर्व कालोनी निवासी संजू के साथ हुआ था तथा शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल पक्ष ने पीड़िता को प्रताड़ित करते हुए घर से निकाल दिया।

पीड़िता ने बताया कि ससुराल पक्ष द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता अपने मायके आ गई और कई महीनो से परिजनों के साथ रहती है। पीड़िता के अनुसार शुक्रवार की दोपहर पति संजू उसके घर पहुंचा और गाली गलौज करते हुए पीड़िता के सिर पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।

घटना में पीड़िता के सिर पर गहरा घाव हो गया और खून बहने लगा। शोर सुनकर तमाम लोगों के मौके पर पहुंचने  के बाद आरोपी पति संजू जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि  शादी के समय दहेज में दिए गए स्त्री धन को भी पति संजू ने बेच दिया है। पीड़िता ने पति संजू से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार