काशीपुर: वायरल वीडियो से क्षुब्ध युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

काशीपुर: वायरल वीडियो से क्षुब्ध युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

काशीपुर, अमृत विचार। मामूली विवाद में तीन लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। साथ ही उसका वीडियो बना वायरल कर दिया। जिससे क्षुब्ध युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने पीड़ित युवक की बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुंडा थाना पुलिस को दी तहरीर में थाना कुंडा क्षेत्र निवासी एक महिला ने कहा है कि 01 जनवरी, 2024 को उसके भाई का गांव के ही राहुल के साथ झगड़ा हुआ था। अगले दिन गांव के संभ्रांत लोगों ने समझौता करा दिया गया। 17 फरवरी 2024 की रात 10 बजे राहुल, दिलजीत सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके भाई के साथ करनपुर में पानी की टंकी के पास मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया।

उन्होंने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस कारण उसके भाई ने किसी को नहीं बताया। 21 फरवरी 2024 को आरोपियों ने उसकी वीडियो वायरल कर दी। इससे क्षुब्ध होकर उसके भाई ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

पुलिस ने तहरीर अनुसार मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना कुंडा प्रभारी दिनेश फत्र्याल ने बताया कि मामले में तहरीर अनुसार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

ताजा समाचार

बलरामपुर: कोयलाबास से लौट रहे यात्रियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, दो की मौत-सात घायल  
Auraiya: 81 दिन बाद हो सकी मृतक की ​शिनाख्त; ड्रम में भरा मिला था शव, परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप
लखनऊ: मेदांता अस्पताल प्रशासन ने मंत्री ओपी राजभर को आरोपों को नकारा, इलाज के नाम पर वसूले थे चार लाख रूपये
दिल्ली-वाराणसी लखनऊ के लिए चलेगी समर स्पेशल ट्रेन,जाने टाइम टेबल
रामपुर: सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के उत्पीड़न से तंग हुईं शिक्षिकाएं, आत्मदाह की चेतावनी
क्राइम स्टोरी: कर्मचारी का मशीन से कट गया पैर तो कार में भर फेंक आए उन्नाव, सड़क किनारे मिली लाश