Fatehpur: प्रेम-प्रसंग या दुश्मनी: युवक की सिर कटी लाश मिलने से फैली सनसनी; दो दिन से था लापता...

Fatehpur: प्रेम-प्रसंग या दुश्मनी: युवक की सिर कटी लाश मिलने से फैली सनसनी; दो दिन से था लापता...

फतेहपुर, अमृत विचार। दो दिन से गायब युवक का सिर कटी लाश जंगल में मिली है। जंगल गए ग्रामीण की नजर जब पड़ी तो आसपास गांव के लोगों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पहचान कर पुलिस को सूचना दी। सिर कटी लाश मिलने के सूचना पर पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या के खुलासे के लिए पांच टीमों को लगाया।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के जगजीवनपुर गांव के बाहर जंगल में सुबह झाड़ियों में एक युवक की सिर कटी लाश पड़ी हुई थी। सुबह करीब 11 बजे के आसपास गांव का एक व्यक्ति जंगल गया तो सिर कटी लाश देखकर ग्रामीणों को सूचना दी। शव मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। शव देखकर एक परिवार ने पहचान करते हुए पुलिस को सूचना दी। 

शव की पहचान विराहीनपुर मजरे जगजीवनपुर निवासी नरेन्द्र कुमार पटेल (19) के रूप में की गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या के खुलासे के लिए थाना पुलिस को निर्देश दिया। मृतक के पिता बच्चीलाल पटेल ने थाना पुलिस को तहरीर दी कि उसका बेटा नरेंद्र कुमार पटेल 25 फरवरी के दिन से गायब था। 

जिसकी मंगलवार को सिर कटी लाश गांव के जंगल में मिली है। पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पांच टीमों को लगाया गया है। मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रेम-प्रसंग सहित अन्य मामले पर जांच पड़ताल की जा रही है। युवक अभी एक सप्ताह पहले घर आया था।

यह भी पढ़ें- Banda: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; शादी समारोह से लौटते समय हुआ हादसा, डिवाइडर से टकराई थी बाइक...