रुद्रपुर: हत्या के प्रयास के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर: हत्या के प्रयास के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। एसटीएफ ने केलाखेड़ा स्थित होटल स्वामी पर फायरिंग एवं हत्या के प्रयास के फरार चल रहे ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी संगठित गिरोह का सक्रिय सदस्य है और गैग बनाकर अपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। जिस कारण आरोपी पर एनडीपीएस,हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामले में दर्ज है।

एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि पिछले कई दिनों से कुमाऊं एसटीएफ इनामी अपराधियों की धरपकड़ की कार्रवाई कर रही थी। मगर केलाखेड़ा स्थित एक होटल स्वामी व उसके भाइयों पर अंधाधुंध फरार की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहा था।

बताया कि गिरफ्तारी का जिम्मा मिलने के बाद एसटीएफ की टीम लगातार सुरागरसी और पतरसी कर रही थी कि शुक्रवार को खबर मिली कि आरोपी थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में देखा गया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने वार्ड-पांच खेड़ा निवासी सूरज गंगवार को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि पकड़ा गया 25 हजार इनामी आरोपी गगनदीप सिंह गैंग का सक्रिय सदस्य है और 20 जून 2023 में अपने गैंग के 8-10 साथियों के साथ मिलकर केलाखेड़ा हाईवे स्थित मदीना मुस्लिम होटल के मालिक मो शफी व उसके भाइयों पर मारपीट कर हत्या करने के इरादे से अंधाधुंध फायरिंग की थी।

जिसमें होटल स्वामी घायल हो गया और आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलवा भी किया था। यहीं कारण है कि आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी और ईनाम घोषित होने के बाद आरोपी मुरादाबाद सहित सीमावर्ती इलाकों में नाम व वेश बदलकर छिप रहा था। बताया कि आरोपी पर गैंगस्टर,हत्या के प्रयास के दो और एन डीपीएस का एक मुकदमा रुद्रपुर कोतवाली में दर्ज है।