हल्द्वानी: नहीं मिला 9वीं का छात्र, 15 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

हल्द्वानी: नहीं मिला 9वीं का छात्र, 15 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

हल्द्वानी, अमृत विचार। लापता 9वीं का छात्र 15 दिन बाद भी नहीं मिला। उसे आखिरी बार शीतला माता मंदिर के पास देखा गया था, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं। पुलिस उसे जल्द तलाश लेने का दावा कर रही है। 

मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय बेटा भाष्कर यहां शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता है। वह यहां हिमालय विद्या मंदिर आवास विकास में 9वीं कक्षा का छात्र है।

परिजनों के मुताबिक बीती 17 फरवरी की सुबह साढ़े 8 बजे भाष्कर तैयार होकर घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। परिजनों को स्कूल में पता लगा कि स्कूल 17 फरवरी को बंद था और पैरेंट्स मीटिंग थी। जिसके बाद परिजन काठगोदाम पुलिस के पास पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई।

तलाश में जुटी पुलिस ने पड़ताल की तो भाष्कर नैनीताल की ओर पैदल जाता दिखाई दिया। 17 फरवरी को ही उसे शीतला माता मंदिर में जाते और फिर आते देखा गया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी उतरते हुए तस्वीर तो कैद हुई, लेकिन नैनीताल रोड पर वह कहीं नहीं दिखा। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा का कहना है कि छात्र की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।