Lahiru Thirimanne Accident : श्रीलंकाई क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने हुए हादसे का शिकार, कार के उड़े परखच्चे

Lahiru Thirimanne Accident : श्रीलंकाई क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने हुए हादसे का शिकार, कार के उड़े परखच्चे

नई दिल्ली। श्रीलंकाई क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और कार के परखच्चे उड़े गए। लाहिरू की कार सामने से आ रही एक लॉरी से टकरा गई। यह हादसा श्रीलंका के उत्तर-मध्य शहर अनुराधापुरा के पास हुआ। हादसे के बाद थिरिमाने को अनुराधापुरा टीचिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थिरिमाने साल 2014 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली श्रीलंका टीम का हिस्सा थे। तब वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में उन्होंने 44 रनों की उपयोगी पारी खेली थी।

जानकारी के अनुसार, थिरिमाने की कार एक लॉरी से टकरा गई, जिससे वाहन गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया और दुर्घटनास्थल पर चिंताजनक दृश्य पैदा हो गया। सौभाग्य से थिरिमाने बड़ी क्षति से बच गए, जिससे उनके परिवार, दोस्तों और समर्थकों को काफी राहत मिली।

 

 

ऐसा है थिरिमाने का इंटरनेशनल रिकॉर्ड 34 साल के लाहिरू थिरिमाने ने श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट मैच खेलकर 2088 रन बनाए, जिसमें तीन शतक और 10 अर्धशतक शामिल रहे। वहीं 127 वनडे इंटरनेशनल में थिरिमाने के नाम पर 3194 रन दर्ज हैं। वनडे इंटरनेशनल में थरिमाने ने 4 शतक और 21 अर्धशतक लगाए। टी20 इंटरनेशनल में थिरिमाने ने 291 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : ड्वेन ब्रावो ने कहा- सीएसके में कोई बाहरी दखल या मालिकों का दबाव नहीं