VIDEO : संभल में डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा संग हुआ फ्रॉड, ऑनलाइन मंगाए मेडिकल उपकरण...डिलिवरी बॉय दे गया नैपकीन

VIDEO : संभल में डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा संग हुआ फ्रॉड, ऑनलाइन मंगाए मेडिकल उपकरण...डिलिवरी बॉय दे गया नैपकीन

संभल। संभल में डिप्टी कलेक्टर के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। वंदना मिश्रा ने 30 हजार रुपये का ऑनलाइन भुगतान कर अमेजन से मेडिकल उपकरण मंगाए थे। लेकिन, उसमें नेपकिन का पैकेट निकला है। एसडीएम वंदना मिश्रा ने इस पर एक्शन लेते हुए डिलीवरी बॉय को चौकी पहुंचाया। अब डिलीवरी बॉय से नाराजगी जाहिर करने की डिप्टी कलेक्टर की वीडियो वायरल हो रही है।

डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा ने बताया कि जब उनके साथ इस तरह की धोखाधड़ी हो सकती है तो आम इंसानों के साथ कितनी धोखाधड़ी होती होगी। उन्होंने ने बताया कि इस मामले में उन्होंने अमेजॉन कंपनी के मैनेजर को एक दिन का समय दिया है। अगर इस दौरान उनका ऑर्डर कराया हुआ सामान नहीं आता है तो वह उपभोक्ता फोरम में जाएगी। साथ ही पुलिस कार्रवाई की बात भी कही है।

डिप्टी कलेक्टर ने लोगों को सचेत रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि अगर किसी भी प्रकार का ऑनलाइन सामान ऑर्डर कर मंगवाते हैं तो सबसे पहले उसे चेक कर लें। ऑनलाइन पेमेंट करना भी है तो पहले ऑर्डर पर आए हुए सामान को खोलकर चेक कर लें अगर सामान उनके द्वारा आर्डर किया हुआ आता है तभी भुगतान करें।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को एसडीएम वंदना मिश्रा को डिलीवरी बॉय उनके ऑर्डर का पैकेट थमाकर चला गया। लेकिन, महिला एसडीएम ने देखा कि पैकेट का वजन ढाई किलो के आसपास लिखा हुआ है। एसडीएम ने पैकेट नहीं खोला। उन्होंने डिलीवरी बॉय को फोन किया। लेकिन डिलीवरी बॉय ने उनका फोन नहीं उठाया। इसके बाद होमगार्ड के जवानों की मदद से महिला एसडीएम ने डिलीवरी बॉय को ढूंढ निकाला।

महिला एसडीएम ने डिलीवरी बॉय से कहा कि क्या तुमने पैकेट लेने से पहले इसका वजन चेक किया? डिलीवरी बॉय ने कहा कि मैंने वजन नहीं चेक किया। मैं तो बस पैकेट लेकर बैग में डाल देता हूं। इसके बाद महिला एसडीएम ने उसे कहा कि तुम इस पैकेट को खोलो। डिलीवरी बॉय ने पैकेट खोला तो उसमें से सैनिटरी नैपकिन निकले, जिनकी कीमत 100 रुपये से भी कम है।

ये भी पढ़ें : Sambhal News : हत्या में दोषी महिला और उसके पति को उम्रकैद, अदालत ने दोनों पर जुर्माना भी लगाया

ताजा समाचार

अपना बच्चा समझेंगे तभी पूरा होगा निपुण लक्ष्य, लखनऊ से अलीगढ़ पहुंचे शिक्षा विभाग के इस अधिकारी ने कही अहम बातें 
Video: BJP का रथ फंस नहीं बल्कि धंस गया है, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अखिलेश यादव, अमृत विचार के सवाल पर कहा-हमारी आपकी अलग से होगी क्लास
अल्मोड़ा: प्यास बुझाने में नाकाम साबित हो रही सरयू पेयजल योजना 
बरेली: कार चालक ने गोली मारकर किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहराम
अगस्त में शुरू होगी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 5' की शूटिंग, सिनेमा घरों में इस दिन रिलीज होगी फिल्म
टनकपुर: दृष्टिहीन छात्र को बस से उतारा, जीएम ने जांच के आदेश दिए