बहराइच: चोरी के विरोध में दुकान बंद कर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन, जानें वजह

सराफा की दुकान में दो दिन पूर्व छह लाख की हुई थी चोरी

बहराइच: चोरी के विरोध में दुकान बंद कर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन, जानें वजह

हरदी/बहराइच, अमृत। जिले के एरिया चौराहे पर संचालित सराफा की दुकान में दो दिन पूर्व चोरी हो गई थी। जिसके विरोध में व्यापारियों ने दुकान बंद कर प्रदर्शन किया साथ ही पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए। सभी ने थानाध्यक्ष को ज्ञापन देकर चोरी का खुलासा किए जाने की मांग की।

हरदी थाना क्षेत्र के एरिया चौराहा निवासी मनोज कुमार पुत्र कृष्ण कुमार रस्तोगी गांव के ही बृजभान पांडे की मार्केट में सराफा की दुकान का संचालन करते हैं। थाने में तहरीर देकर मनोज कुमार का कहना है कि दो दिन पूर्व अज्ञात चोरों ने उनके दुकान का शटर काट दिया था। 

4

इसके बाद कर सर सोने व चांदी के जेवरात उठा ले गए अलमारी को दूरी पर टूटे हुई हालत में मिली। लगभग छह लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी हुई। सराफा की दुकान में चोरी के विरोध में व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकान बंद कर दी। इसके बाद सभी ने चोरी के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। 

व्यापारियों का कहना है कि सभी कड़ी मेहनत कर दुकान संचालन करते हैं, लेकिन चोर एक ही दिन में उनकी मेहनत पर पानी फेर देते हैं। पुलिस कैसी सुरक्षा दे रही है, जिससे व्यापारियों को नुकसान हो रहा है। 

प्रदर्शन के बाद सभी ने थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर चोरी का खुलासा किए जाने की मांग की। इस दौरान मनोज कुमार, सर्वेश कुमार, बृजेश कुमार, दुर्गेश कुमार, संतोष कुमार, बाल गोविंद पांडे, गोपाल श्रीवास्तव, स्वामीनाथ, अवधेश कुमार पांडे, धर्मराज यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-"मोदी-योगी से बैर नहीं रविंद्र तुम्हारी खैर नहीं"... पांच साल कहां थे? बलिया में भाजपा उम्मीदवार को जनता ने घेरकर पूछा सवाल