Fatehpur: भाजपा नेत्री पर रणजी ट्रॉफी में चयन के नाम पर खिलाड़ी से लाखों की ठगी का आरोप; रिपोर्ट दर्ज

भाजपा नेत्री पर साढ़े चार लाख रूपये हड़पने का आरोप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट

Fatehpur: भाजपा नेत्री पर रणजी ट्रॉफी में चयन के नाम पर खिलाड़ी से लाखों की ठगी का आरोप; रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। भाजपा नेत्री ने रणजी ट्रॉफी में चयन कराने के नाम पर क्रिकेट खिलाड़ी से 4.50 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर भाजपा नेत्री व उसके दो बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 

मलवां थाना क्षेत्र के गांव इटरौरा पिलखनी निवासी अरविंद कुमार ने बताया कि वह शहर के शांतिनगर में किराए पर रह कर क्रिकेट का अभ्यास करता है। कुछ दिनों पूर्व शांतिनगर में उसकी मुलाकात भाजपा महिला मोर्चा की जिला मंत्री वंदना द्विवेदी से हुई। उन्होंने बताया कि उनके बेटे अमित द्विवेदी का हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में रणजी टीम में चयन हो गया है। भाजपा नेत्री ने कहा कि वह उसका भी रणजी टीम में चयन करा देंगीं। 

इसके लिए दस लाख रुपये देने होंगे। कहा कि बेटे अमित के खाते में रुपये ट्रांसफर कर दो। एक माह में सेलेक्शन हो जाएगा। अरविंद ने महिला के बेटे के बैंक खाते में अलग-अलग किस्तों में साढ़ चार लाख रुपये भेज दिए। एक माह बाद भी उसका चयन नहीं हुआ। धोखाधड़ी की आशंका पर अरविंद ने खुद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में पता किया तो मालूम हुआ कि अमित द्विवेदी नाम का कोई भी खिलाड़ी चयनित नहीं हुआ है। 

बाद में पीड़ित ने रुपये वापस मांगे तो भाजपा नेत्री और उसके बेटे सुमित व अमित द्विवेदी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर जातिसूचक गाली- गलौज की। पीड़ित ने कोतवाली और एसपी कार्यालय में मामले की शिकायत की, लेकिन कार्रवाई न होने पर कोर्ट की शरण ली। 

कोतवाल राजेंद्र सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर भाजपा नेत्री और उसके बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। विवेचना की जा रही है। उधर, भाजपा नेत्री वंदना द्विवेदी ने बताया कि वकील के माध्यम से डेढ़ लाख रुपये वापस कर चुके हैं। शेष राशि देने की भी प्रक्रिया चल रही थी, लेकिन उनके खिलाफ जबरन मुकदमा दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें- Banda: 13 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान; ‘जागो बांदा के मतदाता’ स्लोगन से किया गया लोगों को मतदान के लिए जागरूक

 

ताजा समाचार

Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स