रामनगर: पीरूमदारा में भीषण आग की भेंट चढ़ीं तीन दुकानें

रामनगर: पीरूमदारा में भीषण आग की भेंट चढ़ीं तीन दुकानें

रामनगर, अमृत विचार। सोमवार की देर रात पीरूमदारा बाजार में एक के बाद एक तीन दुकाने भीषण आग की चपेट में आ गयी। जब तक अग्निशमन दल पंहुचा तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया। बता दें कि ग्राम पीरुमदारा में सड़क किनारे स्थित एक ही व्यक्ति की तीन दुकान आपस में  लगी हुई है।

आग लगने की सूचना पर पड़ोस के लोगों द्वारा घटना की जानकारी दुकान स्वामी सहित पुलिस एवं दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने इन दुकानों में लग रही भीषण आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया,लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दुकान में रखा सभी सामान आग की भेंट चढ़ गया।

दुकान के बाहर खड़ी एक स्कूटी व तीन बाइकें भी आग की भेंट चढ़ गई, दुकान स्वामी सतपाल ने बताया कि वह पीरूमदारा के समीप  मजरा गांव मे अपनी दुकानें बंद कर चले गए थे। तभी देर रात उन्हें दुकानों में आग लगने की जानकारी मिली।

उन्होंने बताया कि पीरुमदारा में उनकी स्पेयर पार्ट्स एवं वर्कशॉप की दुकानें हैं उनका कहना है कि इस अग्निकांड में तीन वाहन जलने के साथ ही दुकानों में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया, उनका कहना है कि करीब उन्हें पंद्रह से बीस लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।

वहीं घटना के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है ,तथा आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है पुलिस आग लगने के कारणों की भी जांच कर रही है। उधर चौकी प्रभारी राजेश जोशी ने बताया कि  आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास अग्नि शमन दल व स्थानीय लोगो द्वारा किया गया मगर तब तक सबकुछ जलकर राख हो गया था। आग शार्ट सर्किट से लगने संभावना बताई गई है। फिर भी जांच जारी है।