Kanpur Crime: खाकी को खुला चैलेंज देकर महिला कर रही थी गांजे की बिक्री...पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें- VIDEO

कानपुर में गांजा बेचते महिला गिरफ्तार

Kanpur Crime: खाकी को खुला चैलेंज देकर महिला कर रही थी गांजे की बिक्री...पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें- VIDEO

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र में गांजा बेचते महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिससे पुलिस सख्ती की पोल खुल गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीसीपी सेंट्रल ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी महिला को धर दबोचा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  पुलिस महिला से पूछताछ कर मादक पदार्थों के तस्करी के गैंग तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

जीटी रोड पर सड़क किनारे बैठी महिला का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में महिला सड़क किनारे बांस के बने फर्नीचर के पास कुर्सी डाले बैठी है। उसके पास सफेद पन्नी में कुछ पदार्थ है। वहीं पास में एक युवक और एक नाबालिग खड़ा है। 

वायरल वीडियो में युवक महिला से पन्नी में भरा कुछ पदार्थ खरीदता है और उसके बारे में चर्चा करता है और वह पदार्थ लेकर चला जाता है। पास खड़ा व्यक्ति घटना का वीडियो बना लेता है। 27 सेकेंड के वीडियो में महिला के बेचे गए पदार्थ को गांजा बताया जा रहा है। 

वीडियो वायरल होते ही डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने संज्ञान लिया और एसीपी स्वरुपनगर व सर्किल के फोर्स संग दबोच लिया। डीसीपी के अनुसार महिला का नाम मुन्नी बताया जा रहा है। उसके पास से मादक पदार्थ बरामद हुआ है। उससे पूछताछ कर तस्करी गैंग में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दो मौसेरे भाइयों की जलकर मौत...फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, मृतक ने रिश्तेदार की बेटी से प्रेम विवाह किया था