Holi 2024: होली में किया हुड़दंग तो बुरा मानेगी पुलिस...भेजेगी सलाखों के पीछे, शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं त्योहार

कानपुर में होली में किया हुड़दंग तो बुरा मानेगी पुलिस

Holi 2024: होली में किया हुड़दंग तो बुरा मानेगी पुलिस...भेजेगी सलाखों के पीछे, शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं त्योहार

कानपुर, अमृत विचार। होली पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। पुलिस ने साफ कर दिया है कि होली जीभर के खेलें, लेकिन आपकी हरकत से अगर किसी तरह के विवाद की स्थिति बनती है तो पुलिस बुरा मानेगी और एक्शन भी लिया जाएगा। एक-दूसरे की सहमति से रंग लगाकर, नाच-गाकर पर्व खुशी से मनाएं, लेकिन किसी को जबरदस्ती या उसकी इच्छा के विरुद्ध रंग न लगाएं। हुड़दंग किया तो हवालात मिलेगी।

संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था हरीश चन्दर ने कहा कि मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस की टीमें अलर्ट रहेंगी। ड्रोन की मदद से भी नजर रखी जाएगी। ग्रामीण इलाकों में चौकीदारों को सक्रिय कर दिया गया है। शराब पीकर वाहन चलाने वाले पकड़े जाएंगे।

जिले भर के सभी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे बाइक पर स्टंट करने वाले, हुड़दंग मचाने वालों की धरपकड़ करें। यदि नाबालिग वाहन चलाते हुए मिले तो उनकी गाड़ियों को जब्त कर लें। पुलिस कंट्रोल रूम 24 घंटे अलर्ट रहेगा।

ये भी पढ़ें- Holi के त्योहार को लेकर सेंट्रल स्टेशन में यात्रियों में भीड़...वंदे भारत समेत इन ट्रेनों में भी जगह नहीं, जनरल कोच के शौचालय में बैठकर जा रहे