जौनपुर में ऑटो और ई रिक्शा की आपसी टक्कर में बुजुर्ग की मौत, परिवार में कोहराम

जौनपुर में ऑटो और ई रिक्शा की आपसी टक्कर में बुजुर्ग की मौत, परिवार में कोहराम

जौनपुर। जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र स्थित डीहअसरफाबाद बाजार के पास मंगलवार को आटो रिक्शा और ई रिक्शा के आपसी टक्कर में एक बुर्जुग की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। 

पुलिस के अनुसार जिले में सरपतहां थाना क्षेत्र के सुइथाकलां (घमहा का पूरा) निवासी दलसिंगार बिंद (60) अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ऑटो रिक्शा से दोस्तपुर अपने रिश्तेदार के यहां किसी के निधन पर शोक-संवेदना प्रकट करने जा रहे थे, इसी दौरान डीहअसरफाबाद बाजार के पास अनियंत्रित ई-रिक्शा से ऑटो रिक्शा की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद दोनों वाहन सड़क के किनारे पलट गए। 

आनन- फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को बाहर निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले गए, जहां अन्य घायलों का उपचार करने के बाद गंभीर रूप से जख्मी दलसिंगार और उर्मिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

परिजन उपचार के लिए दोनों को जौनपुर जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान दलसिंगार की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल उर्मिला का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढे़ं: प्रयागराज: नैनी में युवक का मिला शव, सिर पर थे चोट के निशान, हत्या की जताई जा रही आशंका