लखनऊ: युवती को भगाने के बाद स्टाम्प पेपर पर लिखकर भाई को दी धमकी

सरोजनीनगर पुलिस ने प्रेमी व उसके परिवार पर दर्ज की एफआईआर

लखनऊ: युवती को भगाने के बाद स्टाम्प पेपर पर लिखकर भाई को दी धमकी

लखनऊ, अमृत विचार। सरोजनीनगर थाने में एक महिला ने बेटी के प्रेमी व उसके उसके परिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि प्रेमी उनकी बेटी (22) को अपने साथ कहीं भगा ले लिया। फिर बेटे के वाट्सएप नंबर पर सौ रुपये का स्टाम्प पर भेज उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी है। सर्विलांस की मदद से पुलिस प्रेमी व उसके साथियों की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, गहरु गंगादीन खेड़ा गांव निवासी महिला ने दरोगाखेड़ा गांव के अनुज कुमार और उसके परिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई हैं। लिखित शिकायत में महिला ने बताया कि शुक्रवार शाम बेटी गौरी बाजार से खरीदारी करने गई थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटी। चिंतित परिजनों ने बेटी की हर जगह खोजबीन की बावजूद इसके उसका कहीं पता नहीं चला। 

महिला ने बताया कि शनिवार दोपहर बेटे के वाट्सएप नंबर पर एक अन्जान युवक ने सौ रुपये का स्टांप पेपर भेज उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। नंबर पर संपर्क करने पर उजाला नाम की एक लड़की ने अभद्रता की। विरोध करने पर प्रेमी अनुज और उसके परिवारिक सदस्यों ने महिला व उसके बेटे की हत्या करने की धमकी दी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर युवती को सकुशल बरामद करने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: चिकित्सा के क्षेत्र में लागू है 150 नियम, कानून की शक्ल में डॉक्टर और मरीज को देते हैं प्रोटेक्शन