अमेठी: बुजुर्ग फरियादी से पैर दबवा रहे थे बड़े बाबू!, वीडियो वायरल हुआ तो देने लगे यह सफाई, देखें VIDEO...

अमेठी: बुजुर्ग फरियादी से पैर दबवा रहे थे बड़े बाबू!, वीडियो वायरल हुआ तो देने लगे यह सफाई, देखें VIDEO...

अमेठी। समाज कल्याण विभाग के बड़े बाबू का विकास भवन में फरियादी से पैर दबवाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि समाज कल्याण विभाग के बड़े बाबू किसी वृद्ध फरियादी से अपना पैर दबवा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद समाज कल्याण अधिकारी ने आरोपी बड़े बाबू से लिखित स्पष्टीकरण मांगा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एक वृद्ध व्यक्ति खिड़की के पास बैठे बाबू का पैर दबा रहा है। बाबू जहां कुर्सी पर बैठा है तो पैर दबाने वाला वृद्ध फरियादी जमीन पर मेज के नीचे बैठा है। वृद्ध के पैर दबाने पर आरोपी बाबू कोई प्रतिरोध करते हुए भी नहीं दिख रहा हैं। वही पूरे मामले को लेकर समाज कल्याण अधिकारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो में पैर दबवा रहे विभाग के बड़े बाबू गोकुल प्रसाद है। प्रकरण के संबंध में लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया है।

वहीं में वीडियो में पैर दबाने वाले फरियादी का नाम पारसनाथ बताया जा रहा है, जो कि पेंशन बंद होने से परेशान था और समाज कल्याण ऑफिस का चक्कर लगा रहा था। पेंशन पाने के लिए बड़े बाबू का पैर दबाना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो के संबंध में वृद्ध का कहना है कि उसने पैर स्वेच्छा से दबाया है बाद में उसकी पेंशन भी आ गई। वही वीडियो वायरल होते ही विभागीय कार्यशैली पर लोग नाराजगी भी जता रहे हैं। फिलहाल आरोपी बड़े बाबू ने मीडिया के सामने आकर अभी तक अपना कोई पक्ष नहीं रखा है।

वहीं आरोपी बड़े बाबू गोकुल प्रसाद ने बताया की बुजुर्ग पेंशन की जानकारी के लेने के लिए कार्यालय आया था, मना करने के बाद भी जबरदस्ती पैर दबाने लगा। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और बाद में वायरल कर दिया। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: केजीएमयू की डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, चिकित्सकों में शोक