बहराइच: घर के बाहर पड़ा था महिला का शव, पति अंदर था बंद, लोग जता रहे यह आशंका

बहराइच: घर के बाहर पड़ा था महिला का शव, पति अंदर था बंद, लोग जता रहे यह आशंका

रिसियामोड़/बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम डाढ़े पुरवा गांव निवासी एक महिला का शव घर के बाहर मंगलवार को पड़ा मिला। जबकि महिला का पति कमरे में ही बंद था। वहीं गांव के लोग महिला के हत्या की आशंका अवैध संबंध जता रहे हैं। पुलिस जांच की बात कह रही है। मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम डाढ़े पुरवा गांव निवासी सोनपरी देवी (50) का शव मंगलवार सुबह घर के सामने पड़ा मिला।

शव मिलने की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सभी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक प्रमानंद तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला के पति की तलाश शुरू की तो उसका पति भगौती प्रसाद अंदर ही कमरे में बंद मिला। किसी के द्वारा दरवाजे को बंद कर दिया गया था। पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर पति को बाहर निकलवाया। इसके बाद पूछताछ की।

गांव के लोगों का कहना है कि महिला का अपने चचेरे देवर से अवैध संबंध चल रहा था। जिसके चलते गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने पति और गांव के लोगों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें;-रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार होंगी प्रियंका गांधी, 15 अप्रैल को हो सकता है आधिकारिक घोषणा