मंत्री गिरीश चंद्र ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इंडी गठबंधन के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है

मंत्री गिरीश चंद्र ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इंडी गठबंधन के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है

जौनपुर। मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने मंगलवार को नगर के एक होटल मे आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि, पूरे देश में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  की लहर है, यूपी में एकतरफ़ा लहर है। प्रथम चरण का नामांकन ख़त्म हो चुका है, दूसरे चरण का नामांकन चल रहा है, पूरे प्रदेश में माहौल भगवामय, भाजपामय और मोदीमय है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गरीब कल्याण के कार्यों के कारण मोदी के प्रति जनता के मन में विश्वसनीयता घर कर गई है। गरीब के जीवन स्तर में सुधार आया है वे ग़रीबी से निकल रहे हैं। मोदी  के नेतृत्व में इस बार 400 पार का आँकड़ा बीजेपी अवश्य पार करेगी क्योंकि अबकी बार जनता फिर से मोदी को चुनने का मन बना चुकी है।

उन्होंने आगे कहा कि इंडी गठबंधन गुमराह कर रहा है। रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाई-चारे का डेली सोप देखा होगा। हमने देखा कि भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ मगर इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं कि भ्रष्टाचारी को बचाओ। 

इंडी गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी पर चाहे कितने भी हमले कर लें, प्रधानमंत्री मोदी रुकने वाले नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है, और मोदी  अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहें हैं।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: घटिया सामग्री से कैसे पूरा होगा प्रोजेक्ट अलंकार, कार्यदाई संस्था पर लगा निर्माण कार्य में धांधली का आरोप