हल्द्वानी: जहां बनना था चिड़ियाघर, वहां चल रहा था शराब ठेका

हल्द्वानी: जहां बनना था चिड़ियाघर, वहां चल रहा था शराब ठेका

हल्द्वानी, अमृत विचार। जंगल में चल रहे शराब के अवैध कारोबार का काठगोदाम पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। जंगल में जिस जगह पर चिड़ियाघर बनाने की तैयारी की जा रही है वहां तस्करों ने बाकायदा ठेका खोलकर शराब की बिक्री शुरू कर दी। छापे में पुलिस ने शराब के इस अवैध ठेके से भारी मात्रा में शराब बरामद की और एक तस्कर को गिरफ्तार किया। जबकि चार अन्य मामलों में पांच और तस्करों की गिरफ्तारी की गई। 

अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास चिड़ियाघर की जमीन पर घना जंगल है। मंगलवार को काठगोदाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। जंगल के अंदर बने एक कमरे से शराब की बिक्री हो रही थी। टीम ने मौके पर रामलाल कॉलोनी गौलापार निवासी मनीष कुमार को गिरफ्तार किया। कमरे की तलाशी के दौरान अंग्रेजी और देसी शराब की 52 पेटियां बरामद हुईं।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा, एसआई मनोज कुमार, एसआई फिरोज आलम, एसआई महेंद्र राज सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, चन्दर सामंत, संतोष कुमार, योगेश कुमार व बसंत टम्टा थे।

न्य मामलों में भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा ने टैगोर कॉलोनी पॉलीशीट काठगोदाम निवासी गौरव शर्मा को संजय कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से 10 पेटी देसी शराब, भीमताल पुलिस ने अलचौना बैंड भीमताल से प्रकाश चंद्र निवासी बड़ेत कपकोट के कब्जे से 144 पव्वे देसी शराब और चोरगलिया पुलिस ने शुक्ला तिराहा कच्चे मार्ग से कुलदीप सिंह निवासी पसेनी नानकमत्ता को 35 लीटर, सीतापुर गुरुद्वारा रोड तिराहा गौलापार से जगदीश सिंह निवासी दोहरादम किच्छा को 50 लीटर और एनके कांटे के पास से झिंदर सिंह निवासी पसेनी नानकमत्ता को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। इनसे मिली बाइक पुलिस ने सीज कर दी है। 

ताजा समाचार

Moradabad News : पीएम मोदी के पास पहुंची किफायततुल्ला की जय श्रीराम लिखी ढोलक  
बदायूं: पोलिंग बूथ पर सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद रात्रि में घर जा सकेंगी महिला कार्मिक, ये हैं नियम
PM Modi Road Show: कानपुरवासियों के लिए चार मई का दिन होगा बेहद खास...पीएम मोदी 4 बजे 400 पार के लिए करेंगे रोड शो, ये बड़ी हस्तियां रहेगी मौजूद
Loksabha election 2024: प्रथमेश मिश्र को बसपा ने प्रतापगढ़ से घोषित किया लोकसभा प्रत्याशी
Uttarakhand Board Result Live: 10वीं में गंगोलीहाट की प्रियांशी तो इंटर में अल्मोड़ा के पीयूष ने मारी बाजी, इन लिंक पर जाकर देखें अपना Result
मुरादाबाद : तीन मीटर चौड़ा, 170 मीटर लंबा बनेगा कपूर कंपनी का नया पुल, लोगों को जल्द मिलेगी राहत