किच्छा: घर के दरवाजे पर कूड़ा डालने का विरोध करना पति-पत्नी को पड़ा महंगा

किच्छा: घर के दरवाजे पर कूड़ा डालने का विरोध करना पति-पत्नी को पड़ा महंगा

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में घर के दरवाजे पर कूड़ा डालने का विरोध करना गृह स्वामी को महंगा पड़ गया। ग्राम निवासी दबंग ने साथियों के साथ मिलकर गृह स्वामी तथा उसकी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

घायल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में ग्राम सैंजना निवासी नंदकिशोर यादव पुत्र भूपाल सिंह यादव ने बताया कि विगत 2 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे पड़ोस में रहने वाले दबंग विजय यादव ने उसके घर के सामने कूड़ा कचरा डाल दिया।

पीड़ित के अनुसार जब उसने दरवाजे पर कूड़ा कचरा डालने का विरोध किया तो आरोपी विजय यादव ने जान से मारने की धमकी देते हुए भविष्य में भी कूड़ा डालने की चेतावनी दी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी विजय यादव अपराधिक प्रवृत्ति का है तथा कई हत्याओं व लूट के मामलों में जेल जा चुका है और आरोपी के विरुद्ध उत्तर प्रदेश में कई मुकदमे चल रहे हैं।

पीड़ित नंदकिशोर ने आरोप लगाया कि कूड़ा डालने का विरोध करने के बाद दबंग विजय यादव ने अपने गैंग  के साथी मानवेंद्र टिंकू, अयोध्या प्रसाद, सोनू, कमलेंद्र एवं भवन सिंह को मौके पर बुलाकर पीड़ित तथा उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। पीड़ित ने भविष्य में विजय यादव तथा उसके गिरोह के साथियों से जान माल का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।