Banda: अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ...तुम सभी लोग हमारे निशाने में हो, BJP नेता काे मिली धमकी

बांदा में जेल अधीक्षक के बाद भाजपा नेता को मिली जान से मरने की धमकी

Banda: अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ...तुम सभी लोग हमारे निशाने में हो, BJP नेता काे मिली धमकी

बांदा, अमृत विचार। बांदा जेल में माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद फोन पर धमकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अब भाजपा नेता को धमकी भरा कॉल आया है। कॉल करने वाले का कहना है कि भाईजान की हत्या में शहर के पंडितों को हाथ है।

कॉलर ने भाजपा नेता को हिंदू आतंकवादी संगठन का सदस्य भी करार दिया है। भाजपा नेता को कॉल करने वाले शख्स ने माफिया डॉन अतीक और अशरफ की हत्या का भी जिक्र किया है। हालांकि पुलिस ने फोन नम्बर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

भारतीय जनता पार्टी कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के कानून एवं विधि प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक व वरिष्ठ अधिवक्ता मुदित कुमार शर्मा ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि उनके मोबाइल नंबर 9415172552 पर 2 अप्रैल की सुबह 10.21 बजे 923435853673 से व्हाट्सएप कॉल आयी और उनका नाम पता पूछ कर फोन काट दिया।

चंद सेकेंड बाद 10.22 और 10.27 बजे फिर से कॉल आयी और कॉल करने वाले ने इस बार धमकी भरे लहजे में कहा कि तुम्हारा नाम हिंदू आतंकवादी की संगठन के सदस्य के रूप में सामने आया है और तुम्हारे शहर के पंडितों ने हमारे अतीक भाईजान की हत्या की है। अब मुख्तार भाईजान की हत्या में भी पंडितों का ही हांथ है।

कहा कि हम तुम सबको बता रहे हैं कि तुम हमारे निशाने पर हो और तुम्हारे घर की लोकेशन भी हमारे पास है। धमकी भरे फोन कॉल के बाद से अधिवक्ता का परिवार दहशत में है। शहर कोतवाली प्रभारी अनूप कुमार दुबे ने बताया की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और व्हाट्सएप नंबर के प्रिंट आउट के अनुसार आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Banda Crime: मां ने बेटे को कर्ज भरने के लिए लगाई फटकार...दंपति ने निगला जहरीला पदार्थ, जानें- पूरा मामला

ताजा समाचार