रुद्रपुर: जेब में रखा मोबाइल फटा, युवक का पैर झुलसा

रुद्रपुर: जेब में रखा मोबाइल फटा, युवक का पैर झुलसा

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल चौकी इलाके में ड्यूटी जाते वक्त एक श्रमिक की जेब में रखा मोबाइल फट गया। जिससे कंपनी में अफरातफरी मच गई। मोबाइल फटने से युवक का पैर झुलस गया और घायल ने जिला अस्पताल पहुंचकर उपचार कराया। पीड़ित ने सिडकुल पुलिस को तहरीर देकर उपभोक्ता फोरम जाने की तैयारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-25 सनसिटी कॉलोनी निवासी महेश पाल सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत है। रोजमर्रा की भांति शनिवार को कर्मी कंपनी की बस में बैठकर कंपनी गेट पहुंचा ही था कि अचानक जेब में धुंआ निकलने लगा। जब तक कर्मी कुछ समझ पाता और जेब में रखा मोबाइल निकालता अचानक जेब में रखा मोबाइल धमाके के साथ फट गया। आवाज सुनकर साथ में खड़े कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई और मोबाइल फटने से कर्मी का पैर झुलस गया।

आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने सिडकुल चौकी पुलिस को तहरीर देने के बाद उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल कर्मचारी ने ढाई साल पहले मोबाइल लिया था और मामला पुलिस स्तर का नहीं है। ऐसे में उपभोक्ता फोरम में याचिका दायर करने के बाद पुलिस हरसंभव मदद करेगी।