Kanpur: यह ट्रेन नहीं बैलगाड़ी है...गोरखपुर-पुणे स्पेशल 10 घंटे लेट, यात्रियों ने अधिकारियों को ट्वीट कर जताई नाराजगी

कानपुर में गोरखपुर-पुणे स्पेशल को बताया बैलगाड़ी

Kanpur: यह ट्रेन नहीं बैलगाड़ी है...गोरखपुर-पुणे स्पेशल 10 घंटे लेट, यात्रियों ने अधिकारियों को ट्वीट कर जताई नाराजगी

कानपुर, अमृत विचार। गोरखपुर से चलकर पुणे जाने वाली 01432 स्पेशल ट्रेन ने लेटलतीफी के कारण यात्रियों को छका लिया। 10 घंटे लेट होने के कारण यात्रियों ने ट्वीट कर स्पेशल ट्रेन को बैलगाड़ी बताया। रेलवे के अधिकारियों को ट्वीट करके अपनी नाराजगी जताई। लिखा इसी वजह से लोगों के अनेकों काम छूट जाते हैं। 

01432 गोरखपुर-पुणे स्पेशल का सेंट्रल स्टेशन पर पहुंचने का समय सुबह छह बजे है, लेकिन यह ट्रेन रविवार को 10 घंटे देरी के कारण शाम चार बजे के बाद पहुंची। ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री आशुतोष तिवारी ने जब 20 मिनट तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही तो ट्वीट किया कि गोरखपुर-पुणे स्पेशल बैलगाड़ी की तरह चल रही है, जबकि किराया सुपरफास्ट से भी अधिक का वसूल किया जाता है। ट्रेन की लेटलतीफी और समय पर न पहुंचने के कारण लोगों के कई काम समय से पूरे नहीं हो पाते हैं। रेलवे को अपनी कार्यशैली सुधारने की जरूरत है। 

इसी तरह 02563 बरौनी-नई दिल्ली स्पेशल छह घंटे देरी से पहुंची। इसकी शिकायत प्रियांशु कुमार, समीर श्रीवास्तव व अजय आदि यात्रियों ने ट्वीट करके की है। वहीं 04152 एलटीटी कानपुर स्पेशल में सफर करने वाले महेश शर्मा ने बताया कि ट्रेन करीब छह घंटे देरी से चल रही है, जिससे यात्री परेशान रहे। 

किराया हवाई जहाज का और काट रहे मच्छर

कानपुर। लखनऊ से नई दिल्ली जाने वाली कॉरपोरेट ट्रेन 82501 तेजस एक्सप्रेस के कोच में मच्छर काटने की शिकायत यात्री राजीव शर्मा ने ट्वीट कर की है। उन्होंने बताया कि इस ट्रेन में हवाई जहाज का किराया लिया जा रहा है, लेकिन मच्छर काट रहे हैं। एक नंबर कोच में सीट नंबर 71 पर सफर करने वाले राजीव ने बताया कि लखनऊ से नई दिल्ली जाने वाली तेजस में हम है। इसका किराया भी प्रीमियम है। इसके बावजूद कोच में मच्छरों की भरमार है। बैठाना मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 70 फीसदी पुलिस कर्मियों की लग सकती चुनाव ड्यूटी...हर हरकत पर निगाह रखेंगे ऑपरेशन त्रिनेत्र के कैमरे