अयोध्या: नहीं पहुंचे मेडिकल बोर्ड में तो माने जाएंगे सेहतमंद, लोकसभा चुनाव ड्यूटी को लेकर आवेदन करने वाले आज चार बजे तलब

अयोध्या: नहीं पहुंचे मेडिकल बोर्ड में तो माने जाएंगे सेहतमंद, लोकसभा चुनाव ड्यूटी को लेकर आवेदन करने वाले आज चार बजे तलब

अयोध्या, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में ड्यूटी से असमर्थता जताने वाले कार्मिकों को सोमवार चार बजे मेडिकल बोर्ड के समक्ष तलब किया गया है। बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को इसके लिए निर्देशित किया गया है। 

कहा गया है कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन - 2024  में मतदान और मतगणना कार्य के लिए जिन अध्यापकों ने मेडिकल आधार यथा मातृत्व अवकाश, बाल्यपाल अवकाश, मेडिकल अवकाश, दिव्यांग, गंभीर बीमारी के अनुसार ड्यूटी से मुक्त होंने को संबंध में आवेदन दिया है।

वह अध्यापक आज सायं 4 बजे तक प्रत्येक दशा में विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी स्तर से गठित मेडिकल बोर्ड के समक्ष अपने प्रार्थना पत्र संबंधित सभी प्रमाण सहित उपस्थित हो। जिससे परीक्षण उपरांत उनके संबध में निर्णय लिया जा सकें। 

बता दे कि कि आज अंतिम दिन है यदि कोई भी संबंधित कार्मिक मेडिकल बोर्ड के समक्ष उपस्थित नही होगा तो यह मान लिया जायेगा की वह ड्यूटी के लिए पूर्णतः स्वस्थ है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय ने बताया कि सभी को सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-हिंदू शादियों के लिए कन्यादान जरूरी नहीं, केवल सात फेरे हैं जरूरी, जानिए हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों कहा...