शाहजहांपुर: जलालाबाद में कार की टक्कर से शिक्षक के बेटे की मौत, पुवायां में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर खीरी के दो भाई घायल

शाहजहांपुर: जलालाबाद में कार की टक्कर से शिक्षक के बेटे की मौत, पुवायां में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर खीरी के दो भाई घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। जलालाबाद क्षेत्र में कार की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक के बेटे की मौत हो गई। वहीं पुवायां क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो भाई घायल हो गए। घायलों में एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जबकि दूसरे को होश में लाने की कोशिश हो रही है। 

क्षेत्र के गांव खेड़ा बहादुरपुर निवासी वीरेंद्र सिंह बरेली के एक इंटर कॉलेज में शिक्षक हैं।  उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। उनका बड़ा बेटा 18 वर्षीय वैभव सिंह रविवार सुबह करीब आठ बजे बाइक लेकर खाईखेड़ा चौराहे से बुखार की दवा लेने के लिए जा रहा था। 

वैभव अपने गांव की मोड़ से बरेली हाईवे पर पहुंचा ही था, तभी जलालाबाद से बरेली जा रही तेज रफ्तार एक कार ने उसकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक समेत उछलकर सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर लोगों की भी इकट्ठा हो गए और हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस हादसे के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस कार की तलाश कर रही है। उधर, थाना पुवायां क्षेत्र में मोहम्मदी रोड पर इमलिया गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई घायल हो गए। दोनों को 108 एंबुलेंस से पुवायां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया। जहां डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल सचिन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

सचिन गांव रसूलपुर थाना पसगवा जिला लखीमपुर खीरी का रहने वाला है। वह भाई के साथ अपनी रिश्तेदारी में निगोही गया था, वापस अपने गांव को जा रहा थे, तभी इमलिया गांव के निकट उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: जनता को जागरूक करने के लिए मतदेय स्थलों पर लगाए जाएंगे जागरूकता पोस्टर, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आदेश किया जारी