केन्द्र में अबकी इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय :हाजी फिरोज

15 अप्रैल को सोहावल में होगा सपा का विधान सभा सम्मेलन

केन्द्र में अबकी इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय :हाजी फिरोज

सोहावल/ अयोध्या, अमृत विचार। लोक सभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी 15 अप्रैल को सोहावल में पार्टी कार्यकर्ताओं का विधानसभा स्तर पर सम्मेलन आयोजित कर जीत का गुरु मंत्र देगी। इसकी तैयारी चल रही है और ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को इकट्ठा कर करने के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है। 
  
यह बात मंगलवार को सपा के वरिष्ठ नेता हाजी फिरोज खान गब्बर ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कही। वह सपा के कार्यालय पर स्थानीय पत्रकारों से रूबरू थे।उन्होंने कहा अगली सरकार इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में बनेगी। बेरोजगारी इस समय देश की सबसे बड़ी समस्या बनकर उभरी है, सेना की तैयारी करने वाले नौजवान अग्नि वीर की भर्ती से मायूस हैं, किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है, देश के बड़े-बड़े सरकारी संस्थाओं को सरकार अपने कब्जे में लेकर विपक्ष के नेताओं का उत्पीड़न कर रही है।

उन्होंने कहा कि आम जनता का देश और प्रदेश की सरकार से विश्वास पूरी तरह उठ चुका है। फैजाबाद लोकसभा से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद निश्चित रूप से विजय की ओर बढ़ रहे हैं।  जिला उपाध्यक्ष एवं बीकापुर विधानसभा प्रभारी एजाज अहमद ने बताया 15 अप्रैल को सोहावल तहसील रोड पर बीकापुर विधानसभा का सम्मेलन आयोजित कर लोकसभा चुनाव को धार दी जाएगी। पूर्व सम्मेलन में जोन, सेक्टर एवं बूथ प्रभारी सहित अन्य प्रकोष्ठ के संगठन एवं क्षेत्र की शामिल होगी। इस मौके पर अशोक पासी, मेराज खान मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें -श्रावस्ती एसपी ने भिनगा कोतवाली का औचक निरीक्षण कर जानी हकीकत

ताजा समाचार

सुलतानपुर: अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
पीलीभीत: पति और ससुर की मौत के बाद जेल भेजी गई पुत्रवधू, पांच माह का मासूम भी रहेगा साथ, दो अन्य आरोपी भी सलाखों के पीछे
ये अमेठी की संस्कृति नहीं है, कार्यालय के बाहर हुई तोड़फोड पर बोले कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा
खूब भा रहा पीलीभीत टाइगर रिजर्व, टूटा पिछले पर्यटन सत्रों का रिकॉर्ड...
Farrukhabad: किसान की हत्या में छह हिरासत में...युवती की फोटो मोबाइल के स्टेट्स पर लगाने को लेकर विवाद की बात आई सामने
मुरादाबाद : स्टेटस सिंबल बन गया सोशल मीडिया, हर गतिविधि कर रहे शेयर...साइबर ठगों की इन देशों से आ रही हैं कॉल, जानें कंट्री कोड