Kanpur: वर्चस्व को लेकर युवक को कमरे में बंद करके लाठी-डंडों से पीटा; आरोपी चल रहे फरार, पीड़ित परिवार में दहशत

Kanpur: वर्चस्व को लेकर युवक को कमरे में बंद करके लाठी-डंडों से पीटा; आरोपी चल रहे फरार, पीड़ित परिवार में दहशत

कानपुर, अमृत विचार। क्षेत्र के मकानपुरवा गांव में वर्चस्व को लेकर युवक को कमरे में बंद कर लाठी डंडों से जमकर पीटा गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार दहशत में है। 
    
मालूम हो कि क्षेत्र के जोरावरपुर गांव निवासी धीरज पुत्र हरी बाबू पाल ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि गत 30 मार्च 24 की दोपहर क्षेत्र के मकानपुरवा गांव निवासी अमन ठाकुर ने उसे अपने घर बुलाया। पुरानी बातों को लेकर अमन ठाकुर, आदी व साथ रहे दो अज्ञात लोगों ने उसको लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा। 

मारपीट में उसे गंभीर चोटें आईं। मामले में पुलिस ने गत 1 मार्च को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। लेकिन घटना के दस दिन बीत जाने के बावजूद आरोपियों की खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सकी है। इधर युवक को कमरे में बंद कर की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला चर्चा में बना है। हालांकि अमृत विचार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित मारपीट का कारण नहीं बता रहा है। जांच पड़ताल में मामला वर्चस्व का सामने आ रहा है। घटना के बाद से आरोपी घर में ताला बंद करके फरार हैं ,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: पुलिसिया कार्यशैली से क्षुब्ध रेप पीड़ित छात्रा ने की आत्महत्या; पीड़िता के अधिवक्ता ने एसओ पर लगाया गंभीर आरोप