कासगंज: बाइक सवार लुटेरों ने महिला से लूटे एक लाख रुपए, बैंक से जा रही थी घर

कासगंज: बाइक सवार लुटेरों ने महिला से लूटे एक लाख रुपए, बैंक से जा रही थी घर

DEMO IMAGE

कासगंज, अमृत विचार: बैंक से नकदी निकालकर घर की ओर जा रही महिला से बाइक सवार दो अज्ञात नगदी से भरा थैला छीनकर भाग गए। पीड़िता ने घटना के सम्बन्ध में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर दी है।

कोतवाली सोरों के गांव होडलपुर निवासी कटोरी देवी पत्नी पप्पू सोरो स्थिति केनरा बैंक की शाखा से एक लाख की नगदी अपने खाते से निकालकर थैले में रखकर गांव जा रहीं थी, जब वह कस्वा के रोडवेज बस स्टेण्ड के निकट थी, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो युवक कटोरी देवी के हाथ में लगा नगदी का थैला छीनकर भाग गए।

महिला चीखी चिल्लाई आवाज सुन लोग दौड़े, तब तक बाइक सवार काफी दूर जा चुके थे। महिला ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बाइक सवारों की तलाश की। घटना के सम्बन्ध में महिला ने तहरीर पुलिस को दी है।

पुलिस ने खगले सीसीटीवी कैमरे
घटना के बाद पुलिस ने बैंक से घटना स्थल तक मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खगाले हैं, वहीं एसपी अर्पणा रजत कोशिश ने घटना के खुलासे के लिए कोतवाली पुलिस, एसओजी टीम, एवं सर्वलाइन्स की टीमों को लगाया है।

महिला से नगदी का थैला छीनकर ले जाने की घटना हुई है, पुलिस मामले की जाँच कर रही है, मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है--- भोजराज अवस्थी, इंस्पेक्टर सोरों।

यह भी पढ़ें- कासगंज: ऐ दिल है मुश्किल का गाया गीत, चुनौती स्वीकार कर पा ली जीत ...Sony TV के कार्यक्रम में सोरों की खुशी ने लहराया परचम