अंबेडकरनगर: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर

अंबेडकरनगर: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के टांडा थाना क्षेत्र के टांडा अकबरपुर मुख्य मार्ग पर रायपुर रेलवे स्टेशन स्थित मेहरोत्रा पेट्रोल पंप के पास बीती रात ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों को इलाज के लिए सद्दरपुर मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां पर डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं एक अन्य युवक को स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि टांडा थाना क्षेत्र के टांडा अकबरपुर मार्ग पर रायपुर रेलवे स्टेशन स्थित मेहरोत्रा पेट्रोल पंपके पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से एक ही बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों घायल युवकों को इलाज के लिए लिए मेडिकल कालेज सद्दरपुर ले गई। जहां पर डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दोनों मृतक युवक अभय कुमार और राजेश शर्मा अरिया बाजार के रहने वाले थे।  जबकि दुर्घटना में घायल समर प्रताप पुत्र बेनी माधव निवासी कुटियवा बिहरोजपुर का रहने वाला है। 

थानाध्यक्ष बोले-

प्रभारी निरीक्षक टांडा दीपक रघुवंशी ने बताया कि घटना में दो युवकों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक घायल युवक को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।