BSP छोड़ने के बाद मलूक नागर RLD में हुए शामिल, जयंत की मौजूदगी में थामा पार्टी का दामन 

BSP छोड़ने के बाद मलूक नागर RLD में हुए शामिल, जयंत की मौजूदगी में थामा पार्टी का दामन 

नई दिल्ली। बसपा नेता और लोकसभा सदस्य मलूक नागर बृहस्पतिवार को जयंत चौधरी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गये। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सदस्य नागर ने बहुजन समाज पार्टी छोड़ दी और घोषणा की कि वह क्षेत्र में रालोद उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। नागर ने 2019 का लोकसभा चुनाव बसपा के उम्मीदवार के रूप में जीता था। उस समय बसपा, रालोद और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन था। 

उन्होंने कहा ‘‘पिछले 39 सालों में यह पहली बार है कि मैं न तो लोकसभा का चुनाव लड़ रहा हूं और न ही विधानसभा का, लेकिन मैं देश के लिए काम करना चाहता हूं, इसलिए आज मैंने बसपा छोड़ने का फैसला किया है। यह एक सोचा-समझा फैसला है।’’ जयंत चौधरी ने नागर की कलाई पर, किसानों और खेतों से उनके जुड़ाव का प्रतीक हरा धागा बांधकर रालोद में उनका स्वागत किया। 

चौधरी ने कहा कि नागर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रालोद उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे और क्षेत्र में राजग को मजबूत करेंगे। रालोद भाजपा की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है। रालोद ने बिजनौर लोकसभा सीट से चंदन चौहान को मैदान में उतारा है, जो भाजपा के साथ सीट बंटवारे के तहत पार्टी को आवंटित की गई थी। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: BSP को लगा झटका, बिजनौर से सांसद मलूक नागर ने पार्टी से दिया इस्तीफा

ताजा समाचार

बहराइच में दबंगों के हौसले बुलंद! पहले खेत में युवक जमकर पीटा, फिर पूरे परिवार को घर में घुसकर लाठी डंडों से मारा
अमरोहा : नशे की दवा बनाने वाली फैक्ट्री को किया सील, बरामद हुआ 13 क्विंटल मादक पदार्थ
लोकसभा चुनाव 2024: छठवें चरण के मतदान हेतु नामांकन के पाचवें दिन समाजवादी पार्टी के नेताओ ने कहा - यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है !
Elvish Yadav: एल्विश यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी, ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस
फिर बुरे फंसे एल्विश यादव! ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केस किया दर्ज
Fatehpur Fraud: जीजा-साले को दुबई में नौकरी लगवाने का दिया झांसा फिर ठगे लाखों रूपये, रिपोर्ट दर्ज