Hardoi accident: ड्यूटी पर जा रहे जल जीवन मिशन कर्मी की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ-पलिया हाई-वे पर चमरहिया गांव के पास हुआ हादसा

Hardoi accident: ड्यूटी पर जा रहे जल जीवन मिशन कर्मी की सड़क हादसे में मौत

हरदोई, अमृत विचार। जल जीवन मिशन के तहत सिंघुआमऊ पानी की टंकी फर तैनात कर्मी साइकिल से ड्य़ूटी पर जा रहा था,उसी बीच रास्तें में चमरहिया के पास एक तेज़ रफ़्तार गाड़ी ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी,जिससे वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। उसे सीएचसी से मेडिकल कालेज पहुंचाया गया,जहां से लखनऊ के लिए रिफर कर दिया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया गया है कि सुरसा थाने के बड़ौआ निवासी महिपाल जल जीवन मिशन के तहत सिंघुआमऊ में पानी की टंकी पर तैनात था,गुरुवार की सुबह वह लखनऊ-पलिया हाई-वे साइकिल से ड्यूटी पर  के लिए लखनऊ-पलिया हाई-वे पर साइकिल से जा रहा था। उसी बीच चमरहिया गांव के पास पहुंचते ही किसी तेज़ रफ्तार गाड़ी ने उसकी बाइक में टक्कर दी,जिससे वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। इसका पता होते ही ही वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसका पता होते ही वहां पहुंची भीड़ ने वहां पहुंच गई।

आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज़ के लिए रिफर कर दिया गया,जहां के डाक्टरों ने उसे  लखनऊ मेडिकल कालेज ले जाने की सलाह दी। महिपाल को लखनऊ ले जाया गया,जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे अंकुल,आशीष और एक बेटी रागिनी है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: पार्किनसन बीमारी को लेकर लोहिया संस्थान के डॉक्टरों का अनूठा प्रयोग, जानिए कैसे दूर होगा ये रोग