रुद्रपुर: चालक ने लगाया मालिक को चूना, छह लाख लेकर गायब

रुद्रपुर: चालक ने लगाया मालिक को चूना, छह लाख लेकर गायब

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में दुकानदार के चालक ने मालिक को गच्चा देकर लाखों रुपये लेकर गायब होने का मामला सामने आया है। आरोप था कि चालक अपने परिवार के साथ फरार हो गया है और कार को शिवनगर मोड़ पर छोड़ दिया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डी1डी2 सिविल लाइन निवासी मुकेश श्रीधर उर्फ मोंटी ने बताया कि उसकी मुख्य बाजार में जूता-चप्पल की दुकान है और उसकी कार का चालक शिवनगर बस्ती का रहने वाला है जो अक्सर माल लेने दिल्ली कार से आता जाता रहता है। बताया कि 8 अप्रैल की सुबह भी दिल्ली माल लेने के लिए उसने अपनी कार संख्या यूके-06 एमपी- 7999 की डिग्गी में छह लाख रुपये रखे और चालक को दिल्ली जाने को कहा।

आरोप था कि चालक ने घर सामान लाने का बहाना बनाकर वहां से निकला और कई घंटे तक वापस नहीं लौटा। संदेह होने पर जब चालक के घर शिवनगर गए तो कार शिवनगर मोड़ पर खड़ी हुई। मगर चालक अपने परिवार के साथ गायब था और घर पर ताला लगा हुआ था। बताया कि चालक का मोबाइल मिलने पर मोबाइल बंद आने लगा। दुकानदार ने थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।