रुद्रपुर: डीएम ने दो सड़क दुर्घटनाओं के दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

रुद्रपुर: डीएम ने दो सड़क दुर्घटनाओं के दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

रुद्रपुर, अमृत विचार। जिला मजिस्ट्रेट उदयराज सिंह ने रुद्रपुर में दो सड़क हादसों की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। इसमें जांच अधिकारी उप जिला मजिस्ट्रेट मनीष बिष्ट को मनाया गया है। इस संबंध में जांच अधिकारी ने कहा कि जो व्यक्ति इस प्रकरण में कोई जानकारी रखता है तो वह तीन दिन के भीतर साक्ष्य प्रस्तुत कर सकते हैं।

यहां बता दें कि पहली सड़क दुर्घटना 18 जनवरी 2024 को नगर निगम के सामने रुद्रपुर में हुई थी। इसमें तेजी गति से आ रहे अज्ञान वाहन ने मोटरसाइकिल संख्या यूके-06-बीएच-3157 को टक्कर मार दी थी। इसमें वादी की मां और जीजा गंभीर रूप से घायल हो गये थे। वहीं दूसरी 7 अक्टूबर 2023 को भगवानपुर आईआरटी कॉलेज के सामने रुद्रपुर की है। इसमें तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने ऑटो संख्या यूके-06-टीए-5262 को पीछे से टक्कर मारी दी थी।

इसमें वादी के पिता हरीश बाटला, ऑटो चालक निपेन्द्र व आकाश गंभीर रूप से घायल हो गये थे। बाद में वादी के पिता की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो हो गयी थी। दोनों सड़क दुर्घटनाओं में जिला मजिस्ट्रेट ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देते हुए उप जिला मजिस्ट्रेट को जांच अधिकारी नामित किया गया है।