लखीमपुर खीरी: खेत पर काम कर रहे मजदूर पर बाघ का हमला, हालत गंभीर

लखीमपुर खीरी: खेत पर काम कर रहे मजदूर पर बाघ का हमला, हालत गंभीर

DEMO IMAGE

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचारः मोहम्मदी रेंज थाना हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बनबघेल के निकट खेत पर काम कर रहे मजदूर पर गन्ने में छिपे बाघ ने निकलकर हमला कर गंभीर घायल कर दिया। साथी मजदूरों के शोर मचाने पर बाघ फिर गन्ने में भाग गया। घायल मजदूर को तत्काल सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मोहम्मदी महेशपुर रेंज के गांव हर्रेया निवासी रामू (45) पुत्र तौलेराम अपने भाई श्यामू और अन्य कई मजदूरों के साथ मजदूरी पर गन्ना छीलने का काम करते है। वह शुक्रवार को अन्य साथियों के साथ बनबघेल में गन्ना छील रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच गन्ने के खेत से निकल कर बाघ ने रामू पर हमला कर गंभीर घायल कर दिया। 

साथ में गन्ना छील रहे मजदूर जान बचाकर भागे और शोर मचाकर आग जलाई, तब बाघ पुनः गन्ने में ही चला गया। रामू की हालत देख लोगों ने तत्काल उन्हें सीएचसी भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार में हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस बाबत रेंजर नरेश पाल सिंह ने बताया कि बाघ के हमले की सूचना मिली है। वनकर्मियों को मौके पर भेजा गया है। ग्रामीणों से सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: डीएम ने इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

ताजा समाचार